फिल्म 'मलंग' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बनाया रिकॉर्ड... मेकर्स ने 'मलंग 2' पर काम किया शुरू।

By Neetu May 19, 2020, 5:03 p.m. 1k

उमेश शुक्ला, रूपाली जायसवाल -   इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस का स्वाद चखने के बाद, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर मोहित सूरी की 'मलंग' 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है और व्यूअर्स से मिल रहे बेहतरीन रिस्पॉन्स के साथ ये फिल्म इंडिया में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है।              

 इसके साथ ही ये फिल्म इस समय वर्ल्ड वाइड 11 दूसरे देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है, जिसमें संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल है। 

हालांकि मलंग ने इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क सेट कर दिया है, साथ ही फिल्म के मेकर्स इसका सीक्वल बनाने की तैयारियों में भी जुट गए हैं। 

इस बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर अंकुर गर्ग ने कहा कि, - "हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म मलंग को इतना प्यार दिया है। एक तरफ़ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर मलंग को इंजॉय कर रहे हैं, वही हम मलंग 2 के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव इस पर काम कर रहे हैं और बाकी जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी। "

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर मलंग की रिलीज़ एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ हुई थी, वहीं नेटफ्लिक्स पर भी इसे 18 प्लस केटेगरी में उतारा गया है। मलंग की कहानी एक ऐसे शख़्स पर बेस्ड है, जो सालों पहले पुलिस एनकाउंटर में अपनी गर्लफ्रेंड से बिछड़ जाता है और इसी गुस्से में वो हत्यारा बन जाता है। मगर, उसके पीछे एक शातिर पुलिस अफसर पड़ा है, जो उससे बदला लेना चाहता है।

'मलंग' ने बॉक्स ऑफिस पर ओवरेज बिज़नेस किया था। फिल्म ने रिलीज के समय 6.71 करोड़ की ओपनिंग ली थी। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 25.36 करोड़ की कमाई की थी। 59.04 करोड़ का कलेक्शन करके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐवरेज फिल्म साबित हुई।

Related Story