सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के डांस खूब वायरल हो रहे हैं, आप भी देखिए...

By Neetu May 5, 2020, 5:30 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल - एक बेहतरीन इंसान के दुनिया छोड़ कर चले जाने के बावजूद भी उसका शानदार काम और ज़िंदादिली उसे फैन्स की यादों में हमेशा के लिए अमर कर जाती है। ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का भी हुआ है, भले ही ऋषि ने 30 अप्रैल को महज 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन ऋषि के अभिनय और सदाबहार गानों ने उन्हें हमेशा के लिए अमर कर दिया।

1. आईफा ने शेयर किया ऋषि का डांस वीडियो 

ऋषि कपूर की डेथ(Death) के बाद से ही ऋषि के कई सारे डांस वीडियोज़(Dance Videos) वायरल हो रहे हैं, स्टार्स भी ऋषि का वीडियो शेयर कर उन्हें अपने-अपने अंदाज़ में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर का थ्रोबैक(Throw Back) वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो आईफा अवॉर्ड शो(IIfa Award Show) का है, जिसमें ऋषि अपने बेटे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के साथ डांस स्टेज पर धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो को खुद आईफा ने अपने  पेज पर पोस्ट किया है। वीडियो में ऋषि कपूर 'बचना ऐ हसीनों' गाने पर फुल एनर्जी(Full Energy) के साथ डांस करते देखे जा सकते हैं, साथ ही इस वीडियो में ऋषि, रणबीर पर भारी पड़ते भी दिख रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल कर दिया गया है, और जो भी वीडियो को देखता है, उसके चेहरे पर अपने आप ही मुस्कान आ जाती है।

2. डांस वीडियो शेयर कर सुनील ग्रोवर ने किया ऋषि को याद 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) का भी ऋषि कपूर की याद में शेयर किया गया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' का है। जब सुनील शो से जुड़े हुए थे तब ऋषि अपनी वाइफ नीतू कपूर(Neetu Kapoor) के साथ अपनी बुक 'खुल्लम खुल्ला' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। 

उसी दौरान ऋषि ने सुनील के साथ ओम शांति ओम गाने पर जबरदस्त डांस किया था। उसी वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- "इस तरह आप हमेशा हमें याद आएंगे"

3. इम्तियाज़ के भाई की शादी में ऋषि ने किया था बाराती डांस

आईफा और सुनील के अलावा बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर इम्तियाज अली(Imtiaz Ali) ने भी ऋषि कपूर की याद में एक डांस वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। ये वीडियो इम्तियाज़ के छोटे भाई की शादी की है। जिसमें शरीक होने ऋषि कपूर कश्मीर(Kashmir) पहुंचे थे। इम्तियाज अली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- "आरके का कश्मीर में बारात डांस।" वीडियो में ऋषि कपूर वाकई सब कुछ भूलकर टिपिकल बाराती डांस करते नज़र आ रहे हैं। और पूरी भीड़ ने ऋषि को जिस तरह घेर रखा है उसी से ऋषि के फैन फॉलोइंग का पता लगाया जा सकता है।

Related Story