रणबीर कपूर और दीपिका भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में कर सकते है !

By Neetu May 7, 2020, 12:20 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- अगर आप भी रणबीर (Ranbir) दीपिका(Deepika) को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल खबरें हैं कि 1952 में आई फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) का संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसमें दीपिका और रणबीर कपूर को कास्ट किया जा सकता है।

                                                                Ranbir Kapoor And Deepika Padukone

 रणबीर और दीपिका जब-जब ऑन स्क्रीन पर आते हैं, तब-तब कमाल कर जाते हैं और शायद इसीलिए भंसाली भी अपनी म्यूजिकल ड्रामा(Musical Drama) फिल्म में इन दोनों की जोड़ी का कमाल देखना चाहते हैं। हालांकि फिल्म को लेकर अभी रणबीर और दीपिका की तरफ से कोई हिंट नहीं मिला है । खबरें हैं कि जल्द ही भंसाली फिल्म के सिलसिले में इन सितारों से बात कर सकते हैं।

                                                                               Sanjay Leela Bhansali

आपको बता दें यह फिल्म भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म को लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी है । पहले खबरें थीं कि फिल्म में भंसाली रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को कास्ट करने की सोच रहे हैं ,लेकिन भंसाली रियल लाइफ कपल रणवीर दीपिका को इस रोल के लिए कास्ट नहीं करना चाहते । यही वजह है कि रणवीर को छोड़ भंसाली को रणबीर का ख्याल आया। 

                                                                                 Ranbir In Sawariya 

आपको बता दें भंसाली के साथ ही रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सांवरिया (Saawariya) के जरिए की थी। इतना ही नहीं भंसाली की वजह से ही रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी भी परवान चढ़ी थी।रामलीला (Ram Leela) के सेट पर दोनों में प्यार हुआ था।

                                               Sanjay Leela Bhansali With Deepika Padukone And Ranveer Singh

भंसाली इन सभी सितारों के करीब है। ऐसे में फिल्म के लिए इनमें से शायद कोई सितारा भंसाली को मना भी नहीं करेगा । सभी को इंतजार है 1952 की इस फिल्म के रीमेक के बारे में जानने का।

 फिलहाल तो भंसाली अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawaadi) में बिजी चल रहे हैं । फिल्म में आलिया भट्ट(Alia Bhatt) लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म से आलिया का लुक भी आउट हो चुका है । फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो गई थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से रुक गई। फिल्म के लिए तैयार किया गया करोड़ों का सेट भी तोड़ दिया गया है।  बताया जा रहा है कि लॉक डाउन के बाद फिर से सेट बनाया जाएगा और शूटिंग शुरू होगी। ।

Related Story