करण जौहर की फिल्म का बेटे यश ने उड़ाया मजाक, कहा-बोरिंग है आपकी फिल्म

By Neetu April 8, 2020, 4:58 p.m. 1k

नम्रता शर्मा-  आप भी फिल्मों के शौकीन हैं तो आप ने बॉलीवुड के अनुभवी डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्में जरूर देखी होंगी फिल्मों में रोमांस, एक्शन और सालिड बैकग्राउंड के साथ आने वाली करण जौहर की कहानियां कभी दोस्ती का पाठ पढ़ाती है, तो कभी मोहब्बत का, तो कभी रिश्तो का । ऐसी ही केजो की एक सुपरहिट फिल्म रही है कुछ कुछ होता है ।इसमें कोई दो राय नहीं कि अगर आज भी ये फिल्म टीवी पर आ जाए तो हर कोई रिमोट लेकर टीवी के आगे बैठ जाता है। शायद ही किसी ने इस फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की होगी ,लेकिन आज हम आपको करण जौहर के सबसे बड़े क्रिटिक (Critic) से मिलवाने जा रहे हैं ।

मजे की बात तो यह है कि ये कोई और नहीं बल्कि खुद करन के बेटे यश जौहर (Yash Johar) हैं। जी हां,और ऐसा हम नहीं बल्कि ऐसा खुद करण जौहर कह रहे हैं ।

करण ने अपने ट्विटर (Twitter) पर यश का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह यश से अपनी सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है देखने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन यश पापा करण की फिल्म को देखने से साफ मना कर रहे हैं और तो और पापा करण की फिल्म को बोरिंग (Boring) बता रहे हैं।

बेटे यश का यह जवाब सुनकर कारण खुद उन्हें अपना और अपनी फिल्मों का क्रिटिक बताते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे यह कोई पहली बार नहीं जब यश पापा का मजाक बना रहे हो, करन अकसर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोनों बच्चों की ऐसी वीडियो अपलोड करते रहते हैं जो यह दिखाती है कि दोनों ही बच्चे पापा करण की टांग खिंचाई करते हैं।

वैल, लाक डाउन की वजह से हर कोई अपने अपने घरों में कैद होने के लिए मजबूर हैं और यही वजह है कि स्टार और स्टार किड्स का यह अवतार भी ऑडियंस के सामने आ रहा है।

Related Story