जोनस परिवार में आने वाला है नन्हा मेहमान, प्रियंका चोपड़ा फिर बनने वाली हैं चाची !

By Neetu May 14, 2020, 8 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) एक ग्लोबल स्टार (Global Star) बन चुकी हैं। निक जोनस(Nick Jonas) से शादी करने के बाद तो उन पर ना सिर्फ नेशनल मीडिया बल्कि इंटरनेशनल मीडिया की निगाहें टिकी रहती हैं। वो कब, क्या करती हैं, कहां जाती हैं, उनकी लाइफ की पल-पल की अपडेट जानने के लिए फैंस भी बेकरार रहते हैं और लीजिए अब जोनस परिवार से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है।

सोर्सेज की मानें तो जोनस फैमिली में एक नन्हा मेहमान आने वाला है और इस बेबी से प्रियंका चोपड़ा का भी खास कनेक्शन है। लेकिन, जरा रुकिए ,कहीं आप इसे प्रियंका और निक का बेबी ना समझ लीजिएगा! दरअसल ये बच्चा बड़े भाई जो और सोफी टर्नर (Sofie Turner) का है और प्रियंका चाची बनने वाली हैं।  बड़े भाई जो जोनस(Joe Jonas) की वाइफ सोफी टर्नर प्रेग्नेंट हैं। 

हालांकि, सोफी की प्रेगनेंसी की खबर का ऐलान जोनस परिवार ने अभी नहीं किया है, लेकिन हाल ही में सामने आई सोफी की लेटेस्ट तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

जोनस परिवार में जल्द ही सेलिब्रेशंस(Celebration) का मौका आने वाला है। वैसे भी जोनस फैमिली हर खास मौके को खास तरीके से सेलिब्रेट करती है । अक्सर प्रियंका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने स्पेशल ओकेशन की फोटोस शेयर करती हैं, जिसे ऑडियंस का भी काफी प्यार मिलता है।

प्रियंका ने जोनस परिवार में अपनी खास जगह बना ली है । जेठानी सोफी के साथ भी प्रियंका काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती है ।एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि सोफी खुद को जेठानी कहलवाना पसंद करती हैं। सोफी के साथ प्रियंका का खूब मस्ती मजाक होता है। निक के दोनों भाइयों की भी भाभी प्रियंका से काफी अच्छी पटती है ।जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट (Concert) में भी सोफी और प्रियंका को देखा जा चुका है । कुछ दिनों पहले जोनस ब्रदर्स ने अपना नया एल्बम सकर (Sucker) रिलीज किया था ,जिसमें प्रियंका भी नजर आई थी।

बॉलीवुड की देसी गर्ल अपनी पर्सनल लाइफ को इस वक्त काफी इंजॉय कर रही हैं। प्रियंका बॉलीवुड की भी टॉप एक्ट्रेस हैं। भले ही प्रियंका फिल्में कम कर रही हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आ रही है। फिलहाल तो प्रियंका लॉस एंजिंलिस में पति निक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं लेकिन लॉक डाउन(lock down) के बाद जल्द ही वो एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

Related Story