दीपिका को फिर याद आए इरफान, शेयर किया लॉन टेनिस खेलते हुए Video

By Neetu May 9, 2020, 2:02 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इरफान खान के साथ फिल्म पीकू में काम किया था। फिल्म के 5 साल पूरे होने पर दीपिका उन्हें लगातार याद कर रही हैं।  हाल ही में उन्होनें इरफान के साथ एक वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया है । इस वीडियो में  दोनों लॉन टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं, दीपिका इरफान के साथ बहुत शानदार तरीके से लॉव  खेल रहे हैं।

वीडियो शेयर कर दीपिका ने बेहद भावुक करने वाला कैप्शन भी लिखा है। वो लिखती है कि,"प्लीज वापस आ जाओ इरफान खान।" इससे ये जाहिर है कि वो अपने को-स्टार को कितना मिस कर रही हैं । दीपिका का शेयर किया हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है । चंद घंटो में  इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।

आपको बता दे कि फिल्म पिकू में  इरफान और दीपिका की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई थी। इस फिल्म के दौरान ही दोनो काफी अच्छे दोस्त भी बने थे। 'पीकू' के अलावा दो और फिल्मों से भी दोनों का कनेक्शन जुड़ा है। 2009 में आई इरफान खान स्टारर 'बिल्लू' में दीपिका का कैमियो था तब भी दोनो मिले थे । वहीं दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह स्टारर 'बाजीराव मस्तानी'  में भी इरफान ने बतौर नैरेटर वॉयस ओवर दिया था।दीपिका इरफान के साथ विशाल भारद्वाज की फिल्म में भी काम करने वाली थीं लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्हें कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित होने काम पता चला। इतने कम समय में दोनो एक दुसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। इरफान के निधन से दीपिका भी काफी दुखी है। वो उन्हें याद कर उनके साथ बिताए पलों को साझा कर रही है।

 वही उन्होनें इरफ़ान के जाने के गम में अपने इंस्टा पर ब्लैक प्रोफाइल पिक्चर लगा कर ब्रोकेन हार्ट के साथ पिक्चर पोस्ट कर काफी दुख भी जताया था।

Related Story