सैफ-करीना मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं, देखिए उनके शानदार घर की तस्वीरें

By Neetu May 11, 2020, 8:33 p.m. 1k

 बॉलीवुड के पावर कपल्स की लिस्ट में पटौदी के नवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम करीना कपूर खान का नाम शुमार होता है। दिल्ली के पास पटौदी गांव में नवाब सैफ का आलीशान महल 'पटौदी पैलेस' है। जिसकी खूबसूरती और भव्यता की चर्चा हर जगह होती है। लेकिन अगर बात करें, सैफ-करीना के मुंबई वाले घर की तो वो भी कम आलीशान नहीं है। शादी के बाद से ही सैफ-करीना मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं। 

                                                             Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan

फॉरचून हाइट्स नाम की बिल्डिंग में इनका शानदार अपार्टमेंट है। करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ इस घर में रहते हैं। नवाब परिवार के इस आलिशान अपार्टमेंट की साज-सजावट में राजसी झलक दिखती है। करीना और सैफ ने अपने सपनों के आशियाने को अपनी पंसद की चीज़ों से सजाया है, जो दिखने में खूबसूरत हैं और कीमत के मामलों में काफी बेशकीमती।

                                                            Saif Kareena In Fortune Heights

सैफ को किताबें पढ़ने का काफी शौक है। इसलिए अपने घर में करीना ने किताबों को खास जगह दी है। करीना के घर में ढेरों किताबें हैं। लाइब्रेरी में किताबों के अलावा सुंदर पेंटिग्स भी देखने को मिलेंगी। 

हाल ही में करीना ने अपनी और सैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपोलड की थीं, जिसमें सैफ मोमबत्ती की रोशनी में किताब पढ़ते नज़र आ रहे हैं। सैफ के पीछे नन्हे तैमूर की भी एक फोटो की झलक दिखी थी। तो वहीं, करीना सैफ के साथ बैठी अपने फोन में बिज़ी थीं। 

                                                                  

इसके अलावा बेगम बेबो के आशियाने में विंटेज लैम्प्स और नवाबी शान शौकत वाली सजावट की तमाम चीज़े हैं। उनके घर में तस्वीरें खूब सजी है। दीवारें फोटो फ्रेम्स से भरी हुई है। 

करीना का घर अंदर से बहुत खूबसूरत दिखता है। आए दिन करीना के घर पार्टी होती है और सोशल मीडिया पर उनके घर की झलक दिख जाती है। करीना का पूरा घर विंटेज अंदाज में सजा हुआ है।

 घर में बेशकीमती कालीन बिछे हैं, तो वहीं दीवारों की शोभा महंगे सजावटी सामान बढ़ाते हैं। 

एंटीक शोपीस से करीना ने अपने घर को सजाया है। घर में आरामदायक सोफे हैं। पूरे घर का माहौल बेहद सुकून भरा है। 

                                                                          Taimur Drawing In Balcony

तैमूर के आने के बाद उनके घर की शोभा और बढ़ गई है। तैमूर की तस्वीरों से करीना ने अपनी घर की दीवारों में चार चांद लगाएं हैं।करीना के घर के लकड़ी के दरवाज़ों और खिड़कियों पर भी एंटिक काम हुआ है।

 जो इस को खूबसूरती को और बढ़ाते हैं। करीना के घर में कई एलिगेंट लालटेन भी हैं, जिन्होने पूरे घर को रोमांटिक फील दी हुई है। घर के एक खास हिस्से में आपको सैफ का फेवरेट गिटार भी देखने को मिल सकता है।

                                                                                  Saif at Balcony

इसके अलावा करीना के घर में एक छोटा बेहद खास है हिस्सा है, जिसे कॉरिडर ऑफ फेम कहा जा सकता है। इस कॉरिडोर को खान परिवार की खूबसूरत तस्वीरें और पेंटिग्स से सजाया गया है।

बालकनी किसी भी घर का खास हिस्सा होती है। करीना ने अपने घर की बालकनी में अलग-अलग किस्मों के फूलों के पौधों को जगह दी है।

 लॉकडाउन के दौरान करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ-और तैमूर की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें तैमूर अपने अब्बू के साथ गमलों में पौधे उगाते नज़र आ रहे हैं। 

इतना ही नहीं सैफ-करीना ने अपनी घर की छत पर भी बागवानी की हुई है। तैमूर और सैफ ने मिलकर छत की दीवार और दरवाजे को भी अपनी कलाकारी से रंग दिया है।

तैमूर का ये अंदाज़ बताता है कि उन्हें भी अपने पापा की तरह रंगों से बेहद प्यार और वो भी पेंटिंग का शौक रखते हैं।

                                                                                    

बी टाउन के सबसे क्यूट स्टार सन माने जाते हैं तैमूर अली खान। उनके क्यूटनेस की वजह से लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

 सैफ-करीना की बिल्डिंग के नीचे अक्सर पैपारज़ी की भीड़ी देखी जा सकती है, जो तैमूर की एक झलक को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं।  

                                                                        

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले साल करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आई थीं, जो की टिकट विंडो पर हिट साबित हुई थी। इस साल लॉकडाउन से ठीक पहले करीना की फिल्म 'अंग्रेज़ी मीडियम' भी रिलीज़ हुई थी।

                                                

करीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, करीना के पास फिलहाल आमिर खान की मचअवेटिड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा है। जिसकी रिलीज़ डेट 20 दिसम्बर है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से अटकने के बाद इस फिल्म की रिलीज़ में देरी हो सकती है। 

                                                          

         

इसके अलावा करीना के पास एक और धमाकेदार फिल्म है। ये फिल्म है तख्त। करण जौहर जल्द ही तख्त फिल्म को लेकर आ रहे हैं।

Related Story