Pics - सोशल मीडिया पर Sonu Sood बने सुपर हीरो ! फैंस ने मीम्स बनाकर किया सैल्यूट !

By Neetu May 30, 2020, 1:32 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- लॉकडाउन(Lock down) में प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद(Sonu Sood) ने वो कर दिखाया है जिसकी उम्मीद सरकार और राजनेताओं से की जा रही थी। कोरोना (Covid 19)के खतरे के बीच 45 डिग्री टेंपरेचर में सड़कों पर उतरकर मजदूरों को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी सोनू ने अपने कंधों पर ली। सबसे खास सोनू की मदद का अंदाज रहा जिसने हर किसी की निगाहें अपनी तरफ खींची।

ट्विटर पर सोनू ने लगभग हर किसी के ट्वीट का जवाब दिया। यही वजह है कि सोनू अब सोशल मीडिया के सुपर हीरो कहलाने लगे हैं। सोनू की शान में बने तमाम मीम्स इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

हाल ही में छपरा के मजदूरों ने सोनू का सैंड आर्ट बनाकर उनको सलाम किया। इस सेंड आर्ट पर लिखा है- सेल्यूट रियल हीरो। मीम्स की दुनिया में भी सोनू का जलवा बरकरार है। अब तक हजारों में सोनू सूद के ऊपर मीम्सबनाए जा चुके हैं। एक मीम में लिखा गया - सारे मजदूर सोच रहे थे कि हीरो बचाने आएगा, लेकिन हीरो की जगह विलन की एंट्री हुई।

एक मीम को काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें हॉलीवुड फिल्मों के सभी सुपर हीरो सोनू सूद के सामने झुक कर सलाम करते हुए नजर आ रहे हैं। 

एक मीम में सोनू सूद सुपरमैन (Superman) के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में केरला से 167 लड़कियों को उड़ीसा पहुंचाने की खबर को लेकर भी सोनू सूद पर मीम शेयर कर उन्हें सैल्यूट किया जा रहा है।

एक पोस्ट में सोनू सूद सुपर मैन की ड्रेस में मजदूरों से भरी बस में धक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। मजदूर इस पोस्ट में कहते हुए नजर आ रहे हैं- शुक्रिया सोनू सूद। सोनू सूद सोशल मीडिया पर इस कदर छाए हुए हैं कि लगभग हर चीज में सोनू का नाम ही जोड़ा जा रहा है।

सलमान(Salman) की फिल्म बजरंगी भाईजान और सोनू को लेकर भी एक पोस्ट शेयर किया जा रहा है। इस पोस्ट में एक तरफ सलमान और मुन्नी की फोटो के साथ लिखा है - पर्दे वाले भाई जान से आप प्यार करते हैं ,हम इस रियल लाइफ बजरंगी भाईजान से प्यार करते हैं। यहां पर सोनू की फोटो लगी हुई है।

इतना ही नहीं आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और सोनू सूद की फोटो के साथ एक पोस्ट काफी शेयर किया जा रहा है , जिसमें आलिया पर डायलॉग बनाया गया है मुझे घर जाना है । ये उनकी फिल्म हाईवे का एक सीन है। पोस्ट में सोनू सूद कह रहे हैं- मैं छोड़ कर आता हूं।

किसी पोस्ट पर लिखा जा रहा है कौन कहता है धरती पर आज के वक्त में सुपर हीरो नहीं होते, सोनू सूद को देख लीजिए। वो सुपर हीरो से कम नहीं है। 

टि्वटर पर सोनू सूद द रियल हीरो ट्रेंड (Trend) कर रहा है ।सोनू सूद को ट्विटर पर बेस्ट डिलीवरी(Delivery) मैन बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर सोनू का जलवा जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है और अब तो फिल्मों में उनको विलन (Villain) नहीं बल्कि हीरो के किरदार मिलने की भी डिमांड(Demand) होने लगी है।यकीनन प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू ने जो किया है उसने हर किसी के दिल में उनके लिए इज्जत और प्यार और बढ़ा दिया है।

Related Story