24 जुलाई को कितने बजे से देख सकेंगे सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा', बता रहे हैं वरुण, सारा और कार्तिक

By Neetu July 23, 2020, 6:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)'  24 जुलाई को शाम 7:30 बजे डिज्नी हॉटस्टार (Disney Hotstar ) पर रिलीज हो रही है। सुशांत कि ये फिल्म इंडिया के साथ साथ अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी स्ट्रीम होगी। दुनिया भर के हिंदी फिल्म प्रेमी इस फिल्म को देख सकेंगे। 

फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chabra) ने फिल्म कि रिलीज को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत कि और बताया कि, 'सुशांत कि ये फिल्म ऐसी घड़ी में दर्शकों को अपने परिवार और दोस्तों के साथ एक आनंददायक पल बिताने का मौका देगा, बिल्कुल वैसे ही जैसा कि वे थिएटर में जाकर महसूस करते हैं। मुकेश ने कहा आगे कहा कि , हम शुक्रवार को शाम के 7:30 बजे 'दिल बेचारा' के साथ लाइव आने जा रहे हैं। साथ ही उन्होनें ये भी बताया कि, अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी लोग इसे इसी समय पर देख सकते हैं। हम फिल्म के समय की घोषणा पहले ही कर दे रहे हैं ताकि लोग बाहर से अपने कामों को टाईम पर खत्म कर सकें और फिल्म को देखने का प्लान बना सकें।'

मुकेश ने आगे ये भी कहा कि 'आमतौर पर ओटीटी पर फिल्म देखना एक व्यक्तिगत मसला है और फिल्में आधी रात को रिलीज की जाती है, लेकिन यह पहली बार है जब हम चाहते हैं कि लोग साथ में मिलकर अपने घरों में इस फिल्म को देखें।' 'दिल बेचारा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ये फैसला लिया है कि इस फिल्म को लोगों के देखने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा और ऐसा दिवंगत ऐक्टर सुशांत को सम्मान देने की खातिर किया जा रहा है।

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी (Sanjana Sanghi) लीड एक्ट्रेस हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखने वाले हैं। ये फिल्म अमेरिकन फिल्म 'द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक है। वही इस फिल्म को संजना के अलावा बॉलीवुड के बाकी कलाकार भी प्रमोट करते हुए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही साथ फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर सुशांत को याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में बहुत से स्टार्स के नाम शामिल है।

सबसे पहले बात करते है सुशांत कि एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान (sara ali khan) कि, जिन्होनें अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, हमारे शूटिंग स्टार की एक आखिरी झलक।'

उसके बाद सुशांत कि दूसरी एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर हार्ट एमौजी के साथ पोस्ट किया है। जिस पर फैन्स ढ़ेर सारे रिएक्शन भी भेज रहे हैं।

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने भी इंस्टा पर पोस्टर शेयर कर दर्शकों से फिल्म को देखने कि अपील कि है।

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दर्शकों से फिल्म देखने कि अपील कि है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने इंस्टा पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखते है कि, चलो सब साथ में देखते हैं ,'दिल बेचारा (Dil Bechara)'।

इसके अलावा एकता कपूर (Ekta Kapoor) , भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) मनीष पॉल ( Manish Paul )

जैसे तमाम सेलीब्रिटीज भी है ,जो सोशल मीडिया पर सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को प्रोमोट कर रहे हैं और दर्शकों से फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं ।

Related Story