अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शुरू किया अपना बिजनेस, परिवार को हुआ गर्व !

By Neetu May 12, 2020, 8:33 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)हमेशा लाइमलाइट में रहती है .हाल ही में बिग बी की नातिन ग्रेजुएट हुई हैं और इसी बीच अब नव्या ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसे जानकर आपको भी उन पर गर्व महसूस होगा। दरअसल, नव्या ने अपना खुद का बिजनेस शुरू किया है और बिजनेस भी ऐसा जो ना सिर्फ महिलाओं की मदद करेगा बल्कि हर किसी के लिए एक मिसाल पेश करेगा। बेहद कम उम्र में नव्या का ये कदम हर किसी से वाहवाही बटोर रहा है ।

                                                                Amitabh Bachchan And Navya Naveli

दरअसल नव्या ने सोशल मीडिया के जरिए आरा हेल्थ (Aara Health) के नाम से एक वर्चुअल प्लेटफॉर्म (Virtual platform) लांच किया है । इस प्लेटफार्म के जरिए महिलाओं से जुड़ी दिक्कतों को सुना जाएगा, समझा जाएगा और फिर उसे सुलझाया जाएगा। 

आरा हेल्थ की तरफ से एक पोस्ट शेयर  कर इस प्लेटफार्म को सभी तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। शेयर किए गए पोस्ट में महिलाओं को आरा के प्रोडक्ट के बारे में भी जानकारी दी गई है।

                                                                           Abhishek Bachchan Post

नव्या की जिंदगी के खास मौके पर मामा अभिषेक ने उनको बधाई दी है। अभिषेक ने पोस्ट शेयर कर करते हुए लिखा - बहुत ही बढ़िया नव्या। मुझे तुम पर गर्व है ।

बेटी के इस खास कदम पर मा श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने भी उनको शुभकामनाएं दी है। नव्या के दोस्त और बॉलिवुड ऐक्टर मीजान जाफरी(Meezaan Jaffrey) ने भी नव्या को बेस्ट विशेस दी हैं। 

                                                                                  Athiya Shetty Post

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भी नव्या को शुभकामनाएं दी हैं।

                                                                                      Navya Naveli

आपको बता दें हाल ही में नव्या नंदा ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। लॉक डाउन की वजह से उनके कॉलेज में होने वाला दीक्षांत समारोह नहीं हो पाया। न्यूयार्क में यह इवेंट होना था ,लेकिन कैंसिल हो गया, लेकिन बिग बी ने अपनी नातिन का सपना पूरा किया और उनको रोब पहनाकर उनकी फोटो क्लिक की। 

इंस्टाग्राम पर बिग बी ने नव्या का ब्लैक रौब पहने एक वीडियो भी शेयर किया था और लिखा था - नातिन नव्या, यंग स्टूडेंट की जिंदगी में उसका सबसे खास दिन - ग्रेजुएशन डे। वो न्यूयार्क से ग्रेजुएट हो चुकी हैं, लेकिन कोरोना और लॉक डाउन के कारण सेरेमनी कैंसिल कर दी गई । नव्या ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनना चाहती थी, इसलिए स्टाफ ने उनके लिए गाउन और कैप तैयार किया ।आप पर बहुत गर्व है नव्या ।

                                                                  Navya Naveli With Bachchan Family

आपको यह भी बता दे नव्या सोशल मीडिया(social media) पर नहीं है, लेकिन अक्सर वह अपने नाना जी यानी बिग बी ,मामा अभिषेक के साथ पिक्चर्स में नजर आती रहती हैं। 

Related Story