अंकल ऋषि के जाने के बाद लगातर पिक्चर्स शेयर कर भावुक हो रही हैं करीना

By Neetu May 1, 2020, 5:21 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -  दशकों तक फिल्म प्रेमियों का मनोरंजन करने वाले सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) का 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया। पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक मेें है। सितारों से लेकर फैन्स तक सोशल मीडिया के द्वारा उनकी आत्मा की शांति के लिए दुएआएं कर रहे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है । ऐसे में उनके परिवार के सदस्य भी उन्हें याद करते हुए उनके लिए भावुक पोस्ट शेयर कर रहे है ।

वही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena kapoor) जो कि ऋषि कपूर कि छोटी भतीजी हैं वो भी अंकल के जाने के बाद से ही लगातर उनकी पुरानी पिक्चर्स शेयर कर उन्हें याद कर रही हैं । अब हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टा पर एक पिक्चर शेयर की है। 

ऋषि कपूर के साथ उनके ससुर यानी सैफ अली खान (Saif ali khan) के पिता मंसूर अली ख़ान पटौदी (Mansoor ali khan Pataudi) नज़र आ रहे है । करीना के ससुर मंसूर अली खान भी दुनिया में नहीं हैं। चाचा ऋषि कपूर को याद करते हुए करीना ने अपने अल्बम से एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस पिक्चर में ऋषि कपूर और नवाब पटौदी दोनों ही क्रिकेट के मैदान में खड़े स्माइल करते नज़र आ रहे हैं। दोनों ही इसमें काफी कमाल के लग रहे हैं। तस्वीर के साथ करीना ने लिखा ,'दो शेर '(Two tigers)।

इससे पहले भी करीना अपने अंकल को याद कर दो पोस्ट और शेयर कर चुकी है । जिसमें एक पिक्चर उन्होनें शेयर की  है , जो ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के बचपन की क्यूट तस्वीर है,

और कैप्शन मे लिखा,'मेरे दो पसंदीदा लड़के, पापा और चिंटू अंकल।' उसके बाद करीना ने फिर एक वीडियो पोस्ट किया है,जिसमें  'हम तुम' फिल्म का एक सीन शेयर किया है ।

 इस वीडियो में ऋषि सैफ के लिए मैं शायर तो नहीं गाना गा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है। सोशल मीडिया पर करीना के ये पोस्ट खुब वायरल हो रहे है, साथ ही फैन्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे है और ऋषि कपूर के आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है ।

आपको बता दे ऋषि कपूर (Rishi kapoor) का गुरुवार यानी 30 अप्रैल को सुबह 8 बज के 45 मिनट पर निधन हो गया था । वो पिछ्ले दो साल से ल्यूकेमिया बिमारी से जंग लड़ रहे थे। 

Related Story