अनिल कपूर ने फिर किया दोस्त ऋषि कपूर को याद, शेयर की सांवरिया के लॉन्च पार्टी की तस्वीरें !

By Neetu May 13, 2020, 6:01 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- ऋषि कपूर( Rishi Kapoor) हमारे बीच नहीं हैं।  30 अप्रैल को ब्लड कैंसर की बीमारी की वजह से उनका निधन हो गया। उनके निधन से परिवार के तो लोग दुखी हैं ही बॉलीवुड के तमाम दोस्तों को यकीन नहीं हो रहा कि ऋषि कपूर अब नहीं है। अनिल कपूर ने ऋषि कपूर की याद में फिर से एक पोस्ट शेयर की है। अनिल कपूर ने फिल्म सांवरिया में के एक इवेंट की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीरें साल 2007 के नवंबर की है। फिल्म रिलीज से पहले रणबीर और सोनम में मम्मी पापा भी लॉन्च पार्टी में पहुंचे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा है,'' "जेम्स ( ऋषि ) को याद कर रहा हूं  .... नीतू और ऋषि के साथ सोनम और रणबीर के करियर की शुरुआत को शेयर करना मेरे लाइफ की सबसे खूबसूरत यादों में से एक है।" 

रणबीर और सोनम ने संजय लीला भंसाली की 2007 की रिलीज़ फिल्म 'सांवरिया' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया।  अनिल ने अपने बच्चों सोनम कपूर(Sonam Kapoor) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के शानदार लॉन्च से वाइफ सुनीता कपूर, ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ अपनी पिक्चर्स शेयर की है। 

                                                         

                                                                      

ऋषि कपूर की डेथ(Death) से अनिल को काफी ज्यादा दुख पहुंचा है। यहां तक कि अनिल ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखकर बताया कि ऋषि ने अपनी लाइफ में कई भूमिकाएं निभाईं, जिनमें एक बड़े भाई, एक मेंटॉर(Mentor) और एक दोस्त भी शामिल हैं। 

उन्होंने कहा, "हमारे सपनों को बड़े होने से लेकर स्क्रीन पर जीने तक, हम साथ-साथ थे।" अनिल ने इस बात पर भी जोर दिया कि अब ऋषि के बिना लाइफ पहले जैसी कभी नहीं होगी। ऋषि कपूर के निधन वाले दिन भी अनिल ने उनकी याद में पोस्ट शेयर की थी। ऋषि कपूर को जेम्स इसलिए कहता था क्योंकि मेरे हिसाब एक वो ही जेम्स डीन की तरह खूबसूरत दिखता था। उसे मेरे मुंह से जेम्स सुनना बहुत पसंद था। वो हमेशा मेरे लिए जेम्स रहेगा। 

Related Story