अपनी पेंटिंग्स नीलाम कर दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगी सोनाक्षी सिन्हा।

By Neetu May 15, 2020, 9:04 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  कोरोना वायरस से जंग में बॉलीवुड के सितारे बढ़ चढ़ कर मदद दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपना योगदान दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha )  ने भी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) के फंड राइज़िंग मंच फैनकाइंड से जुड़ कर मजदूरों की मदद करने की सोची है। सोनाक्षी अपनी बनाई हुई पेंटिंग्स को नीलाम करेंगी और जो पैसे आएंगे उससे वो प्रवासी मजदूरों की मदद करेंगी। 

इस बात कि जानकारी सोनाक्षी ने खुद अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर कि है जिसमें वो अपना "आर्ट वर्क" दिखारही है, जिनको वो निलाम कर के कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों कि अर्थिक सहायता करना चाहती है ।

सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है  "सबके अच्छे के लिए, मैनें ये फैसला लिया है कि मैं  फैनकाइंड के साथ मिलकर अपने कुछ -डिजिटल प्रिंट, स्केचेज और बड़े कैनवस पेंटिंग नीलाम करूंगी और उससे मिलने वाले पैसों से दिहाड़ी मजदूरों को राशन उपलब्ध कराया जाए। ये सारी पेंटिंग्स मैनें खुद कई सालों में बनाई हैं।और आज मुझे खुशी है कि मेरी मेहनत किसी जरूरतमंद के काम आ रही है।''

आपको बता दे कि सोनाक्षी लॉकडाउन के दौरान अपना सारा वक्त पेंटिंग करने में ही बिताती हैं और अक्सर उसकी पिक्चर इंस्टा पर भी शेयर करती रहती है। आज उनकी ये मेहनत जरूरतमंद लोगों के काम आ रही है ।

लोग उनके इस काम कि खुब सराहना कर रहे हैं, साथ ही उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

Related Story