Shraddha Kapoor के इंस्‍टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हुए पूरे, Alia Bhatt को छोड़ा पीछे

By Neetu July 10, 2020, 4:15 p.m. 1k

स्वीटी गौर - श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर श्रद्धा पिक्चर्स और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। अपनी अदाकारी के चलते भी श्रद्धा ने अपने लाखों फैंस बनाएं है, जो सिर्फ उन्हें देखने के लिए फिल्में करते हैं। अब श्रद्धा कपूर और उनके चाहनेवालों के लिए एक खुशखबरी हैं, दरअसल इंस्टाग्राम पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स पूरो हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर फौलोवर्स के मामले में श्रद्धा ने आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं प्रियंका और दीपिका को कड़ी टक्कर दे रही हैं। 

जो अपनी फिल्मों में जान डालने के लिए जी जान लगा देती हैं। श्रद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं। श्रद्धा 'गर्ल नेक्स्ट डोर' का परफ़ेक्ट उदाहरण है और लोगों के दिलों में बसती हैं। 

वे अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। श्रद्धा अपनी समझ और पॉज़ीटिव नेचर के लिए भी जानी जाती हैं। श्रद्धा ने आशिकी 2 से एक अलग पहचान बनाई, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म एक विलेन भी हिट साबित हुई थी। 

श्रद्धा को इस फिल्म के लिए काफी तारीफे भी मिली थीं। जिसके बाद श्रद्धा बागी, हाफ गर्लफ्रैंड, स्त्री, एबीसीडी 2, ओके जानू, साहो और छिछोरे जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं।

खबरों की मानें तो - श्रद्धा की अगली फिल्म रणबीर कपूर के साथ हो सकती है। जिसका नाम फिलहाल तय नहीं है लेकिन इस फिल्म के निर्देशन लव रंजन होंगे । जो इससे पहले प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटी की स्वीटी से बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों मनोरंजन कर चुके हैं। सोर्सेज़ का कहना है कि श्रद्धा रणबीर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटिड हैं।

श्रद्धा कपूर बेहतरीन अदाकारा के साथ-साथ वो एक अच्छी डांसर और सिंगर भी हैं। कई जगह श्रद्धा ने अपनी आवाज़ में गाना गाकर अपने फैंस को अपना दीवाना बनाया हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्‍म 'तीन पत्‍ती' से की थी। फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया और उन्‍हें डेब्यू एक्ट्रेस के तौर पर फिल्‍मफेयर अवार्ड के लिए भी नोमिनेट किया गया। 

इसके बाद वे फिल्‍म 'लव का दि एंड' में दिखाई दीं लेकिन फिल्‍म 'आशिकी2' ने उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में असली पहचान दिलाई और फिल्‍म को हर तरफ से सराहा गया। 

इसके बाद तो उनके करियर में सब कुछ अच्‍‍‍छा ही होता गया और उन्‍होंने एक विलेन, हैदर, एबीसीडी 2, बागी, अ फ्लाइंग जेट, हाफ गर्लफ्रैंड, और स्‍त्री जैसी कई हिट फिल्‍में की हैं।

Related Story