कोरोनावायरस से बचने के टिप्स देती नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखिए VIDEO

By Neetu May 12, 2020, 3:22 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  बॉलीवुड ऐक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस के लिए लगातार एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट कर उन्हें एंटरटेन करती रहती हैं। शिल्पा अपने फैंस को योग और हेल्दी डायट से जुड़े टिप्स तो देती ही हैं कोरोना वायरस के दौर में वो लोगों को वायरस से बचने के टिप्स भी सिखा रही हैं। अब हाल ही मेें शिल्पा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों को कोरोना से बचने के लिए बाहर से लाई  गई सब्जियों को सैनिटाइज करने के लिए बता रही है। इस वीडियो में सबसे खास बात ये है कि शिल्पा इसमें काफी शायराना अंदाज में फैन्स को सारी बातें बता रही हैं। 

उन्होनें कहा कि ,"घर में आई सब्जी के हाथ लगाने के आफ्टर,सबसे पहले हाथो पर डाले सैनिटाइजर। फिर बनाओ चाहे भिंडी, करेला या आलु टमाटर।सबसे पहले सैनिटाइज, फिर कुछ भी करो गाईज।" शिल्पा का ये शायराना अंदाज वाला टिकटॉक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लगातार फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खुब वायरल हो रही है।

                                                                      Shilpa Shetty With Family

आपको बता दे कि शिल्पा लॉकडाउन में अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों के साथ घर में टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती हैं। शिल्पा टिकटॉक लवर भी हैं जो हर रोज अपने पति ,बेटे और बहन के साथ अपनी फनी टिकटॉक वीडियो फैन्स के साथ शेयर  करती रहती हैं। और उनकी वीडियोज़ को फैन्स काफी पसंद भी करते है जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।

                                                                    Shilpa Shetty In Hungama Sequel

वर्क फ्रंट की बात करे तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं। वह ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में वो अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी ।

Related Story