ऋषि कपूर के लिए बहुत दुखी अमेरिका में रहने वाली उनकी ये हीरोइन !

By Neetu May 4, 2020, 8:29 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  साल 2020 बॉलीवुड ( Bollywood) के लिए सदमे वाला रहा। पहले तो कोरोना ( Coronavirus ) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लग गया है और उसके बाद ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor)  और इरफान खान ( Irrfan Khan) जैसे दिग्गज कलाकार नहीं रहे।  30 अप्रैल की सुबह ऋषि ने दुनिया को अलविदा कह दिया।  ऋषि के घर - परिवार से लेकर उनके दोस्त सभी गमगीन हैं। ऋषि कपूर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी मीनाक्षी शेषाद्रि ( Meenakshi Seshadri ) ने भी ऋषि कपूर को याद किया और उनकी याद में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

इस वीडियो में मीनाक्षी ने बताया कि ऋषि कितने महान स्टार थे और वो खुद को बहुत भाग्यशाली समझती हैं कि उन्होंने ऐसे प्यारे कलाकार के साथ 5 फिल्मों में काम किया। ऋषि और मीनाक्षी ने दामिनी, घर परिवार, घराना, बड़े घर की बेटी और विजय जैसी फिल्मों में साथ काम किया। ऋषि कपूर के निधन से वो बहुत दुखी हैं। कुछ साल पहले ऋषि कपूर से वो मिली भी थीं। खुद ऋषि ने उनके साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 

वीडियो में मीनाक्षी ने बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन पर भी दुख जताया।  ऋषि कपूर के निधन से  ठीक एक दिन पहले इऱफान ने  दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान लम्बे समय से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे और 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया थैष। इरफ़ान आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम में बड़े परदे पर दिखाई दिए थे।  

  

Related Story