पति रणवीर के साथ रहते हुए भी दीपिका को सता रही है किसी की याद !

By Neetu May 14, 2020, 8:07 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- देशभर में इस समय कोरोना (Corona)  की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) है। ऐसे में आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी अपने-अपने घरों में बंद है। इस दौरान सब अपने फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जिन्हें इस दौरान अपने कुछ करीबियों कि याद सता रही है। उन्हीं में से एक नाम बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) का भी है।

  

दीपिका लॉकडाउन के दौरान अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रही हैं। इस बीच अक्सर दोनों एक-दूसरे के लिए कुकिंग करते भी दिखते है । वहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। दीपिका और रणवीर अक्सर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं। लेकिन हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ रहने के  बावजूद भी किसी को बहुत मिस कर रही हैं।

दीपिका को उनकी बहन अनिशा पादुकोण (Anisha Padukone )की बेहद याद सता रही है। दीपिका ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के साथ एक बहुत ही खुबसूरत सी पिक्चर शेयर की है। तस्वीर में दोनों मुस्कुरा रही हैं। छोटी बहन को याद करते हुए दीपिका ने लिखा, "आई मिस यू पीनट, तुम पर कूदने और तुम्हारे साथ खेलने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।" इससे साफ जाहिर है कि दीपिका भी अब घर में बैठे-बैठे ऊब चुकी हैं और उन्हें अपनी बहन की बहुत याद आ रही है। दीपिका की ये तस्वीर  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

आपको बता दे इससे पहले भी दीपिका ने मदर्स डे पर एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर कर अपनी मां-और बहन को याद कर चुकी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुुए उन्होंने कैप्शन लिखा था, "लव यू अम्मा।"  इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी शेयर की थी। पिक्चर में तीनों मुस्कुराते नजर आ रही थे । दीपिका और उनकी छोटी बहन ने सूट पहना हुआ है, जबकि उनकी मां ने साड़ी पहनी हुई है। ये पिक्चर भी लोगों को काफी पसंद आई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 1983 में जीते वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले करती नजर आएंगी। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण 83 की रिलीज को कुछ महीनों के लिए टाल दिया गया है। 

Related Story