डेजी शाह ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, लाइफ स्टाइल वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहेंगी

By Neetu July 14, 2020, 8:46 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - कोरोना वायरस के दौर में जहां लोग घरों में बंद हैं ऐसे में सोशल मीडिया मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों को जोड़ने का एक मात्र साधन होता है। प्रशंसक हमेशा स्टार के जीवन से जुडी जानकारी पर अपडेट होने और उनके साथ जुड़े रहने के तरीकों की तलाश में रहते हैं। इस बात को महसूस करते हुए, सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हो गए हैं, जितना संभव हो सके अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने का प्रयास करते हैं। इसे अगले स्तर पर ले जाते हुए, कई सितारों जैसे कि आलिया भट्ट, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन  ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है। अब एक्ट्रेस डेजी शाह ने अपना खुद का YouTube चैनल लॉन्च  किया  है।

डेज़ी ने अपने पहले वीडियो, 'एक नई यात्रा की शुरुआत ’ के साथ अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया,  चैनल पर उन्होंने अपने प्रशंसकों का स्वागत किया और उन्हें चैनल को लॉन्च करने के पीछे का कारण बताया। डेज़ी अपने प्रशंसकों के साथ सक्रिय रूप से लॉकडाउन के शुरू होने के साथ ही ऑनलाइन उपस्थिति के साथ जुडी हुई है । वह ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं, वर्कआउट वीडियो, व्यंजनों ,अपनी खूबसूरत फोटों  और अपने  पालतू जानवरों की शानदार तस्वीरें साझा कर रही हैं। 

वह अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए बहुत सारे लाइव सत्र आयोजित कर रही हैं। उनका YouTube शुरू करने का निर्णय एक स्वाभाविक विस्तार था क्योंकि वह चाहती है कि उनके प्रशंसक रियल डेज़ी को देखें। YouTube चैनल उनके प्रशंसकों को उनके दैनिक जीवन की एक प्यारी सी झलक देगा, जहां वह फिटनेस, खाना पकाने या अपनी जीवन शैली जैसे विभिन्न विषयों के बारे में विचार शेयर करेंगी । उनके YouTube चैनल को लॉन्च हुए काफी समय हो गया है और हम उनके वीडियो देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। अपने खुद के YouTube चैनल को लॉन्च करने के बारे में बात करते हुए डेज़ी ने कहा, “YouTube में शामिल होने का मुख्य कारण मेरी सीमाओं को व्यापक बनाना है। इस चैनल के लिए मेरा उद्देश्य सभी को असली डेज़ी से परिचित कराना है, हर किसी को बताना है कि मैं कौन हूं। 

डेजी शाह लॉक डाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं हैं और अब वो अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहेंगी। 35 साल की हो चुकी डेजी शाह  ने 2010 में रिलीज हुई तमिल फिल्म वंदे माथरम से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में जय हो, रेस 3, हेट स्टोरी 3, रामरतन, ब्लडी इश्क जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Related Story