कोरोना में घूमना-फिरना मिस रही हैं एक्ट्रेस BHAGYASHREE, शेेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

By Neetu July 4, 2020, 10:05 p.m. 1k

अदिति त्यागी- जब से पूरे देश को कोरोनावायरस (Coronavirus) की महामारी ने जकड़ा है तभी से आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स इससे बचने की कोशिश कर रहे हैं। भारत सरकार की ओर से भी जारी गाइडलाइन्स में भी लगातार यही सूचना दी जा रही है कि केवल जरूरी काम के होने पर ही अपने घर से बाहर निकलें अन्यथा अपने घर में ही सुरक्षित रहे। कोरोनावायरस  की वजह से पिछले कई महीनों से कई चीजे बंद पड़ी हुई हैं और यहीं वजह है कि लोग अपनी आम ज़िन्दगी नहीं जी पा रहे हैं। 

 

ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) का भी है। भाग्यश्री को घूमना बेहद पसंद है और उनके लिए यह वो चीज है जिससे उन्हें ख़ुशी भी मिलती है। नेचर को इन्जॉय करना भाग्यश्री बेहद मिस कर रहीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में भाग्यश्री ने अपने  इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह एक केन्या के मसाईमारा में शेरों के बीच घूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने एक गाड़ी में बैठकर रिकॉर्ड किया है। भाग्यश्री ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कुछ यात्राएं अविश्वसनीय और अविस्मरणीय होती हैं। यात्रा करना मना है लेकिन यादें तो  हैं। मैं आपके साथ कुछ अद्भुत कपल शेयर करना चाहती थी जो मेरे पास हैं। #tuesdaytravels #kenya #masaimara #traveldiaries #travel #journey #onceuponatime  

आपको बताते चलें कि भाग्यश्री ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी , दोनों की जोड़ी को फिल्म मैंने प्यार किया में खूब पसंद किया गया था लेकिन भाग्यश्री ने अपनी पहली ही फिल्म के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया था और सभी के द्वारा उनके इस फैसले को भाग्यश्री के करियर के लिए अच्छा नहीं समझा गया था क्योंकि भले ही भाग्यश्री उसके बाद से लेकर अब तक सिनेमाजगत में मौजूद  हैं लेकिन उनके करियर को काफी उतार चढ़ाव देखने पड़े हैं।  

दूसरी तरफ वर्कफ़्रंट की बात करें तो भाग्यश्री जल्द ही कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। कंगना की फिल्म थलाइली में वो अहम किरदार निभाती दिखेंगी।

Related Story