16 मई को विक्की कौशल अपने परिवार के साथ मनाएंगे बर्थडे !

By Neetu May 15, 2020, 4:29 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) इन दिनों अपने घर पर ही हैं और फैमिली के साथ काफी मस्ती कर रहे हैं। भले ही विक्की इन दिनों फिल्मों से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया (Social media) के जरिए अपने फैंस के साथ वो कनेक्टेड हैं। विक्की अपनी लाइफ की पल-पल की अपडेट अपने फैंस तक पहुंचा रहे हैं। आपको बता दे विक्की कौशल का 16 मई को बर्थडे होता है और इस बार वो अपनाी जन्मदिन लॉकडाउन में मनाएंगे। विक्की अपने बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह बर्थडे पर अपने घर होंगे। लॉकडाउन ना होता तो वो अपने फिल्मों की शूटिंग कर रहे होते। 

विकी अपने भाई सनी के साथ इन दिनों काफी वक्त बिता रहे हैं। छोटे भाई सनी के साथ ना सिर्फ वो  कुकिंग सीख रहे हैं बल्कि उन्होंने सनी से अपने बाल भी कटवाएं। 

दोनों भाई इस वक्त को काफी इंजॉय कर रहे हैं। ना सिर्फ सनी विक्की को कुकिंग करना सिखा रहे हैं, बल्कि कुछ दिनों पहले तो सनी विक्की के लिए बारबर भी बन गए थे।विक्की ने खुद अपनी और भाई सनी की फोटो शेयर की थी, जिसमें सनी उनके बाल काटते हुए नजर आ रहे थे।

विक्की कोरोना(Covid 19)से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। विक्की ने पीएम केयर फंड(PM Care Fund) के लिए एक करोड़ की राशि डोनेट की थी।

इतना ही नहीं विक्की ने डेली वेजेस वर्कर्स (Daily wages workers) के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए भी एक अनोखा तरीका निकाला है। हाल ही में विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर

एक वीडियो शेयर करते हुए डेली वेजेस वर्कर्स की मदद करने की अपील की थी और मदद करने वाले तीन लकी विनर्स के साथ वर्चुअल गेम खेलने का ऐलान भी किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार विक्की धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की हॉरर फिल्म भूत(Bhoot) में नजर आए थे और इस वक्त विक्की के पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे, जिनमें, उधम सिंह, तख्त और सैम मानकशॉ शामिल हैं।

Related Story