लॉकडाउन के बीच घर पर बर्तन साफ कर रहे हैं बॉलीवुड के कबीर सिंह

By Neetu May 13, 2020, 2:36 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड के कबीर सिंह (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं, लेकिन साथ ही वो अपने काम को भी काफी मिस कर रहे हैं । लॉकडाउन (Lock down) के बीच शाहिद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी कनेक्टेड हैं। अपनी लाइफ की पल-पल की अपडेट शाहिद ऑडियंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

अब शाहिद से जुड़ा ऐसा खुलासा हुआ है कि आप भी सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे और यह खुलासा खुद शाहिद ने ही किया है । यूं तो लॉक डाउन में हर स्टार कुछ ना कुछ घर का काम कर ही रहा है ,लेकिन क्या आप जानते हैं पत्नी मीरा राजपूत(Mira Rajput) ने शाहिद की ड्यूटी बर्तन साफ करने में लगाई है । सही सुना आपने शाहिद इन दिनों अपने घर पर बर्तन साफ कर रहे हैं ।

हाल ही में शाहिद कपूर ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग(Ask me anything) सेशन किया। यहां पर ऑडियंस ने शाहिद से कई सवाल पूछे ।इसी बीच एक यूजर ने पूछा कि क्या वह लॉकडाउन के दौरान घर में काम कर रहे हैं, तो शाहिद ने फटाफट जवाब दिया और लिखा हां ,बिल्कुल मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है और तुम्हारा ? शाहिद के इस बेबाक जवाब को काफी पसंद किया गया ।

दूसरे यूजर ने सवाल पूछा कि साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए एक शब्द। इस सवाल के जवाब पर शाहिद ने कहा मैं उनके डांस स्किल्स(Dance Skills) का दीवाना हूं ।

जाहिर है शाहिद फैंस के साथ आस्क मी सेशन कर रहे थे तो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात तो होनी ही थी। शाहिद से आने वाली फिल्म पर सवाल हुआ तो उन्होंने जर्सी (Jersey) के बारे में बात की। 

साथ ही बताया कि अब तक जितना भी काम किया गया है उससे वो काफी संतुष्ट है। ऑडियंस के लिए कुछ अच्छा बनाने की कोशिश में हैं।

आपको बता दें जर्सी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें शाहिद क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। हाल ही में शाहिद ने जर्सी के सेट से एक फोटो शेयर की थी जिसे देख अंदाजा लगाया गया था कि वह सेट को काफी मिस कर रहे हैं।

Related Story