ऋषि कपूर के निधन के बाद मां नीतू के साथ ना रहने पर रणबीर हुए ट्रोल !

By Neetu May 16, 2020, 4:15 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी ट्रोल(Troll) हो रहे हैं। वजह है, दुख की इस घड़ी में मां के पास ना रहकर उनका अलग रहना। कुछ लोगों को ये बात रास नहीं आ रही है, कि पिता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद भी रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर(Neetu Kapoor) के साथ ना रहकर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रह रहे हैं। 

इसी वजह से सोशल मीडिया पर रणबीर की जमकर आलोचना हो रही थी। कहा गया, कि कम से कम इस वक्त तो उन्हें अपनी मां का सहारा बनना चाहिए था, बेटा होने के नाते मां का दर्द बांटना चाहिए था। 

आपको बता दें, कि नीतू कपूर के साथ इन दिनों उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी(Riddhima Kapoor Sahani)रह रही हैं। पिता के देहांत के तीन दिन बाद रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई तक का सड़क का सफर तय करके पहुंची थीं। और अब कपूर के परिवार के करीबी सूत्रों ने रणबीर का मां नीतू कपूर के साथ ना रहने की वजह का खुलासा किया है। 

सुत्रों के मुताबिक – ‘नीतू कपूर काफी स्ट्रॉन्ग लेडी हैं। अपने दुख को बाटंने के लिए उन्हें अपने बेटे की ज़रुरत नहीं है। उन्होने ही रणबीर को उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा होगा।‘ परिवार के करीबी कुछ लोगों का तो ये भी कहना है, कि रणबीर ने अपनी मम्मी के साथ ही रुकने की बात कही थी, लेकिन नीतू कपूर ने अकेले रहना ही पसंद किया। 

साथ ही इन खबरों में भी कोई सच्चाई नहीं है कि रणबीर और आलिया इन दिनों साथ रह रहे हैं। कपूर परिवार के करीबियों का कहना है कि ‘रणबीर इन दिनों अपने फ्लैट में ही रह रहे हैं। पिता ऋषि कपूर के देहांतके बाद से ही रणबीर काफी आत्मचिंतन कर रहे हैं। वो अपने बेस्ट फ्रैंड्स के साथ भी बेहद कम बात कर रहे हैं। इस वक्त वो अकेले ही रहना चाहते हैं।‘

हांलाकि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के समय में रणबीर अपनी गर्लफ्रैंड आलिया भट्ट के साथ रह रहे हैं। ऋषि कपूर की तेहंरवी के दिन भी रणबीर आलिया के साथ ही, अपने पिता की तेहंरवी पर मेहमानों की तरह पहुंचे थे। लॉकडाउन के बाद आलिया के घर में रहते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। 

रणबीर जब कटरीना कैफ को डेट कर रहे थे, उस दौरान ही वो कैट के साथ लिवइन रिलेशन में रहने लगे थे। दोनों ने खुद का अलग अपार्टमेंट ले लिया था। कटरीना के साथ ब्रेकअप के बाद भी रणबीर अकेले ही रहे। रणबीर ने अपना अलग फ्लैट बांद्रा की ‘वास्तू’ नाम की बिल्डिंग में लिया हुआ है।

वहीं, पिछले कुछ वक्त से ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी किराए के फ्लैट में रह रहे थे। उनके पुश्तैनी बंगले ‘कृष्णा राज’ में रेनोवेशन का काम चल रहा है, जिसकी वजह से ऋषि और नीतू कपूर को किराए पर फ्लैट लेकर रहना पड़ रहा था।

हाल ही में खबरें आई थीं, कि लॉकडाउन की वजह से आलिया और रणबीर दोनों ने साथ में रहना शुरु कर दिया है। शूटिंग और कोई काम ना होने की वजह से दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनदिनों में आलिया रणबीर का सहारा बनीं हुई हैं।

आपको बता दें, कि बचपन में रणबीर अपने पिता ऋषि कपूर के ज्यादा क्लोज़ नहीं थे। पिता की बजाए वो अपनी मम्मी नीतू कपूर के साथ रहना पसंद करते थे। लेकिन जब से कपूर परिवार को ऋषि कपूर की ब्लड कैंसर की बिमारी के बारे में पता चला था , तभी से रणबीर अपने पिता के क्लोज़ हो गए थे। 

वो रणबीर ही थे, जिन्होने ऋषि कपूर को न्यूयॉर्क में इलाज करवाने के लिए राज़ी किया था। 

पिता के इलाज के दौरान भी रणबीर उनका पूरा ख्याल रखते थे। कई बार उनसे मिलने रणबीर न्यूयॉर्क भी गए थे।

Related Story