52 साल की उम्र में पापा बने थे राजेश खट्टर, अब शेयर की बेटे की तस्वीर

By Neetu May 4, 2020, 1:36 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- ईशान खट्टर के पिता और शाहिद कपूर के स्टेप फादर राजेश खट्टर  52 साल की उम्र में पापा बने थे । राजेश खट्टर ने 2008 में वंदना सजनानी से शादी की। शादी के 11 साल बाद वो पापा बने। 24 अगस्त 2019 को उनके घर बेबी बॉय का जन्म हुआ। 3 मई को अपनी 12वीं मैरिज एनिवर्सरी पर राजेश ने 9 महीने के बेटे  वनराज की तस्वीर शेयर की। तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में राजेश ने अपने बेटे वनराज के दिल की बात लिखी है, जो ऐसे है - " आप सभी को मेरा हैलो (मेरा पहला हैलो आप सभी शानदार लोगों के लिए) पापा कहते हैं कि दुनिया आज कठिन दौर से गुजर रही है लेकिन ये भी बीत जाएगा और हम बच्चों के लिए आप सभी इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं। हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी का धन्यवाद करते हैं। 

राजेश की वाइफ वंदना 52 साल की उम्र में मां बनीं और ये उनकी इच्छाशक्ति  ही थी कि वो इतनी मुश्किल से मां बनीं थीं।राजेश खट्टर ने भी अपने पापा बनने की खुशी को एक लीडिंग टेबलाइड से साझा करते हुए बताया था कि- "मेरे लिए, 50-प्लस की एज में पापा बनना एक बड़ी चुनौती थी, लेकिन मैं इस कैटेगरी में ना तो पहला शख़्स था और ना ही आखिरी। तीन आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) और तीन सरोगेसी विफलताओं के बाद पिछले 11 सालों में, हम यहां तक पहुंचे हैं। मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता। मैं अपनी कहानी बताना चाहता हूं क्योंकि ये बाकी कपल्स को विश्वास बनाए रखने के लिए प्रेरित करेगा। और आशा मत छोड़ो, चाहे आपकी उम्र कुछ भी हो। ”

आपको बता दें कि 3 मिसकैरेज, 3 आईवीएफ, 3 आईयूआई और 3 असफल सरोगेसी के बाद वंदना और राजेश को वनराज के रूप में अपना बेबी चाइल्ड मिला। वनराज का इस दुनिया में आगमन आईवीएफ टेक्नोलॉजी की मदद से हुआ था। हालांकि वंदना ने बेटे को जन्म करीब ढाई महीने पहले ही जन्म दिया था। मुश्किल से पापा बनने के बाद वो बहुत खुश थे 

राजेश खट्टर टीवी के जाने माने एक्टर हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने काम किया है। उन्होंने डॉन, आइना, सूर्यवंशम,खिलाड़ी 786, एक्शन जैक्सन, रेस 2, हैलो डॉर्लिंग समेत 25 फिल्मों में काम किया है। पिछले साल वो एवेंजर्स एंडगेम के लिए चर्चा में थे। पिछले 10 सालों से वो आयरन मैन फिल्में आयरन मैन, आयरन मैन 2, आयरन मैन 3 आवाज देते आ रहे हैं। 

राजेश खट्टर ने साल 1990 में शाहिद की मम्मी नीलिमा अजीम से शादी की थी। शादी के 11 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। राजेश और नीलिमा के बेटे हैं ईशान खट्टर। वहीं शाहिद कपूर के पापा पंकज कपूर हैं। शाहिद और ईशान हाफ ब्रदर हैं। 

 

Related Story