2 महीने से पापा धर्मेन्द्र से नहीं मिले बॉबी, Lockdown में फार्म हाऊस में फंस गए धरम पाजी !

By Neetu May 12, 2020, 6:46 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - लॉक डाउन (Lock down) का आज 50वां दिन है। लोग लंबे समय से अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड पर भी दो महीने से ताला जड़ा हुआ है। हमेशा बिजी रहने वाले सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं।  

 कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो मुंबई में रहते हुए भी अपनी फैमिली से मिल नहीं पाए हैं। कुछ ऐसा ही हाल बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का भी है। बॉबी पापा धर्मेंद्र को बहुत मिस कर रहे हैं। अब यह तो किसी से छुपा नहीं है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनके बेटों में दोस्ती जैसा रिश्ता है। ना सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि फिल्मी पर्दे पर भी जब दोनों साथ में आए तो खूब धमाल मचा गए। ऐसे में बॉबी पापा के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, पर क्या करें धर्मेंद्र बॉबी से काफी दूर हैं ।

दरअसल लॉकडाउन से ठीक 2 दिन पहले धर्मेंद्र अपने लोनावला वाले फार्महाउस(Farmhouse) पर गए थे। लॉकडाउन की वजह से धर्मेंद्र वहीं रह गए । 50 दिन से धर्मेंद्र वहीं पर हैं और ऐसे में बॉबी पापा को काफी मिस कर रहे हैं । हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि पापा अक्सर अपने फार्महाउस पर जाते हैं । वो वहां खूब इंजॉय करते हैं । अब भी वह वहां आराम से हैं लेकिन मुझे उनकी काफी याद आ रही है ।

बॉबी ने बताया कि उनका फार्महाउस काफी खूबसूरत है और वैसे भी इस बात के सुबूत अक्सर धर्म पाजी खुद अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर देते रहते हैं । 

धर्मेंद्र को अपने फार्महाउस पर वक्त बिताना काफी पसंद है ।धरती पर स्वर्ग से कम नहीं है धर्मेंद्र का फार्म हाउस ।

                                                                                   Dharamendra In Farmhouse

अपने फार्म हाउस में धर्मेंद्र सब्जियां उगाते हैं, फल उगाते हैं ।अच्छे से गार्डनिंग करते हैं ।अक्सर अपने फार्महाउस की तस्वीरें धरम पाजी सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर करते हैं।

 धर्मेंद्र को यहां पर आकर काफी सुकून मिलता है। यहां पर धर्मेंद्र ने एक रॉक गार्डन भी बना हुआ है । आम का बाग भी है जिसमें से वो आम तोड़ते हुए नजर आते हैं । 

फार्महाउस पर कई सारी गाय हैं, कई बार तो धर्मेंद्र गाय का दूध निकालते हुए भी नजर आते हैं ।फार्महाउस के आसपास पहाड़ और झरने भी हैं और साथ ही 1000 फीट गहरी झील भी़ प्रकृति का नजारा धर्मेंद्र को बहुत सुकून देता है। 

वो अपना ज्यादातर वक्त यहीं बिताते हैं और इसीलिए लॉक डाउन के 50 दिन होने पर भी वह वहां मजे से रह रहे हैं। धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर हैं और बॉबी देओल अपनी वाइफ और बच्चों के साथ हैं । 

बहरहाल अब सभी को इंतजार है लॉक डाउन खुलने का ताकि सभी अपने प्रियजनों से मुलाकात कर सकें और वापस अपनी नॉर्मल लाइफ में आकर अपने काम पर फोकस कर सकें।

Related Story