‘बैलगाड़ी’ खींचते नजर आए विद्युत जामवाल, देखिए हैरतअंगेज वीडियो

By Neetu May 9, 2020, 6:38 p.m. 1k

पूजा राजपूत-  बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) अपनी एक्शनबाज़ी के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में विद्युत की पहचान एक एक्शन हीरो की है। पिछले साल विद्युत की फिल्म ‘कमांडो 3’  रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनके डेयरडेविल अवतार को काफी सराहा गया था। विद्युत अपनी फिटनेस और मस्कुलर बॉडी के लिए खूब वाह-वाही बोटरते हैं। लॉकडाउन के दौरान भी विद्युत ने अपनी फिटनेस का ख्याल रखना नहीं छोड़ा है। बल्कि बेहद हटके अंदाज़ में वो कसरत कर रहे हैं। विद्युत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर क है, जिसमें वो सूखी लकड़ियों से भरी एक बैलगाड़ी को खुद बैल की जगह आकर, खींचते हुए दौड़ लगा रहे हैं। वीडियो को देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि किस काम में विद्युत की कितनी ताकत लग रही होगी। लेकिन विद्युत हार ना मानते हुए बैलगाड़ी को खींचे चले जा रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही विद्युत ने कैप्शन में लिखा है ‘अपनी जन्मजात पशु शक्ति का इस्तेमाल करें।‘ विद्युत का ये 30 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में उन्हीं की फिल्म ‘कमांडो 3’ का गाना बज रहा है।

 
Vidyut Jammwal 

रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्युत इन दिनों अपने फार्म हाऊस में रह रहे हैं। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर विद्युत ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गायों का हरा चारा खिलाते नज़र आ रहे थे।

मुंबई भी भीड़ भाड़ से दूर नेचर के बीच में रहना काफी इंजॉय कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल विद्युत खालिस रोमांटिक फिल्म ‘ख़ुदा हाफिज़’ में नज़र आएंगे। खास बात ये है, कि विद्युत की फिल्म 2009 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है।

अपनी फिल्म के बारे में विद्युत ने बताया है, कि ‘ख़ुदा हाफिज़’ एक ऐसे शख्स की कहानी है जो एक लड़की से बेहद प्यार करता है, 2009 में ये दोनों शादी कर लेते है। जिसके बाद दोनों की जॉब विदेश में लग जाती है। कैस विदेश मे वो शख्स अपनी बीवी से जुदा हो जाता है, और फिर कैसे उसे पाता है, यही इस फिल्म में दिखाया जाएगा।‘ 

                                                                        Vidyut Jammwal In Khuda Hafiz

‘ख़ुदा हाफिज़’ की शुटिंग, उज्बेकिस्तान(Uzbekistan), मुंबई(Mumbai) और लखनऊ(Lucknow) में हुई है। फिल्म को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। जबकि फिल्म को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है । ‘ख़ुदा हाफिज़’ को हालात सामान्य होने के बाद इसी साल रिलीज़ किया जाएगा।

Related Story