रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ।

By Neetu June 4, 2020, 12:03 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - पूरे देश में कोरोना (Corona) से जंग जारी है। ऐसे में कोविड 19 (Covid 19) के कहर ने सबसे ज्यादा माया नगरी मुंबई (Mumbai) को परेशान कर रखा हैं। वहां के हर रोज बढ़ते मामले को देखकर लोगों के साथ- साथ कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के लिए परेशानी बढ़ती जा रही है । अब तक कोरोना की चपेट में आकर न जाने कितने कोरोना वॉरियर्स ने अपनी जान गवां दी है । इन्हीं सब प्रॉब्लम्स को देखते हुए बॉलीवुड सेलेब्स लगातर मदद के लिए आगे आ रहे है और वो न सिर्फ आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं, बल्कि कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाते हुए हर संभव तरीके से उनकी मदद कर रहे हैं। 

अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक बार फिर से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के मदद के लिए हाथ बढ़ाए है। रोहित ने पुलिसकर्मियों की जिम्मेदारी और उनकी मजबूरी को समझते हुए उनकी मदद के लिए बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है। उन्होनें जुहू पुलिस स्टेशन (Juhu Police Station) के स्टाफ के लिए होटल मेें 17 कमरों का इंतजाम किया है, जिससे वो लोग ड्यूटी करने के साथ अपने परिवार को भी इस संक्रमण से बचा सके। ड्यूटी के बाद ये पुलिसकर्मी यहां रुक के खुद को क्वांरेटाईन कर सकते है, और खुद को और अपने परिवार को सेफ रख सकते है। रोहित के इस मदद के लिए जुहू पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अफसर (Police Officer) ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर, पंढरीनाथ ववहल (Pandharinath Wavhal) ने रोहित शेट्टी की मदद के लिए ट्वीट कर उनका तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि , 'आदरणीय रोहित शेट्टी जी, आपकी उदारता और इस कठिन समय में आपकी मदद के लिए आपका अभार व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द ही नहीं हैं। जुहू पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों को 2 महीने के लिए 17 कमरों का इंतजाम कर के आपने हमारे लिए बहुत महान काम किया है। अब वे भी अपने घर से दूर रहकर इस महामारी के डर से अपने परिवार को भी बचा पाएंगे और साथ ही लोगों की और देश कि सेवा करके अपने कर्तव्यों का पालन भी कर सकेंगे। देश के प्रति आपके इस लगाव और निष्ठा के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'

वही रोहित शेट्टी की इस मदद के लिए सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स रोहित की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें भी किसी हीरो से कम नहीं बता रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी रोहित शेट्टी ने कोरोना वॉरियर्स के लिए मुंबई के आठ होटलों में रूम बुक कराए थे, जहां इनके आराम करने और खाने-पीने का बंदोबस्त भी किया गया था।

Related Story