आयुष्मान खुराना ने अपने बेटे का गिटार बजाते हुए पिक्चर किया शेयर, कहा - तू भी मेरे जैसा है।

By Neetu May 18, 2020, 9:51 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -  लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी फैमिली के साथ टाईम स्पेन्ड कर रहे हैं। वही इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ फैन्स को शेयर कर उन्हें एंटरटेन करने के साथ-साथ उन्हें जागरुक भी करते हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगों को अपना दीवाना तो बना ही दिया है।साथ ही उनकी सिंगिंग और पोएट्री के भी लोग दीवाने हैं। और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अक्सर उनके खुब चर्चे होते हैं । अब आयुष्मान इतने टैलेंटेड है तो उनका कुछ तो असर उनके बच्चों पर भी दिखेगा ही। इसी का उदाहरण आयुष्मान ने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। हाल ही में आयुष्मान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पिक्चर शेयर कि है। जिसमें उनका बेटा "विराजवीर" घर के दरवाजे के पास बैठकर गिटार प्ले करते हुए नजर आ रहा हैं। पिक्चर में वो अकेले शांति में बैठा और अपनी ही धुन में मस्त दिख रहा है।

                                                                       Ayushman Khurana Son Rajveer   

 वही पिक्चर शेयर कर आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, "अपनी ही धुन में रहता है,तू भी मेरे जैसा है।" सेम पिक्चर ताहिरा ने भी अपने इंस्टा पर शेयर किया और लिखा कि,"जो टाईम आपने मनोरंजन में बिताया है, वह टाईम कभी वेस्ट नहीं होता है। आयुष्मान-ताहिरा के बेटे कि ये क्यूट सी पिक्चर को फैन्स बहुत पसंद कर रहे है। और साथ ही  कमेंंट कर अपने-अपने  रिएक्शन भी दे रहे।

                                                                     Ayushman Khurana And Family

आपको बता दे कि बेटे विराजवीर के अलावा आयुष्मान-ताहिरा की एक 6 साल की बेटी वरुश्का भी है। वही हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने अपने बच्चों से रिलेटिड बातचीत भी कि थी और बताया था कि वो बच्चों के साथ टाइम कैसे स्पेंड कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं बेटे के साथ क्रिकेट और चेस खेलता हूं वही बेटी के साथ पेंटिंग करके टाईम स्पेन्ड करता हूं। 

                                                                  Ayushman Khurana And Tahira Kashyap

आयुष्मान ने आगे कहा कि, 'यंग पेरेंट होने के काफी फायदे हैं।आपमें काफी एनर्जी होती है।मैं 28-30 की उम्र में दो बच्चों का पिता बन गया था, मैं खुश हूं कि मैं अपनी लाइफ में पिता बनने का दौर जल्दी देख लिया।इससे मुझे काफी कुछ सिखने को भी मिल है।

                                                                     Ayushman Khurana In Gulabo Sitabo

वर्क फ़्रंट कि बात करे तो आयुष्मान इन दिनो फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आएंगे। वही खबर है कि इस फिल्म को थियेटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस बात कि जानकारी अमिताभ और आयुष्मान ने भी सोशल मीडिया पर दे दी थी कि फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को स्ट्रीम होगी।

Related Story