एक्सरसाइज करते नजर आए 51 साल के बॉबी, बनाई है बेहद शानदार बॉडी !

By Neetu March 4, 2020, 9:45 p.m. 1k

बॉबी देओल ( Bobby Deol ) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के फिट और हैंडसम हीरो में होती है। ये बात और है कि इन दिनों उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं। बॉबी आखिरी बार फिल्म हाऊसफुल 4 ( Housefull 4 ) में नजर आए थे। उसके बाद से उन्हें कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है। बॉबी 51 साल के हो चुके हैं। इस उम्र में भी उनकी फिटनेस देखते बनती है। बॉबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम में एब्स एक्सरसाइज करते नजर आ रहें हैं। बॉबी देओल ( Bobby Fitness ) ने बनाई बेहद शानदार बॉडी है । उन्हें देख आप भी देखकर चौंक जाएंगे। 

बॉबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है और वो अपने फैंस को फिट रहने की प्रेरणा दे रहे हैं। बॉबी ने साल 2018 में सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 ( Race 3 ) में काम किया था। फिटनेस के मामले में बॉबी ने सलमान को अच्छी टक्कर दी थी। फिल्म के आखिर में दोनों सितारे शर्टलेस हुए थे और उस वक्त भी उनका फिटनेस चर्चा में रहा था। फिल्म रेस 3 के लिए 50 साल के बॉबी ने ना सिर्फ अपना वजन घटाया बल्कि शानदार बॉडी भी बनाई थी। 

 बॉबी देओल को इंतजार है एक अच्छी फिल्म का। साल 1995 में बरसात फिल्म से उन्होंने अपना करियर शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और उन्हें बहुत पॉपुलरिटी मिली थी। बॉबी देऑल की फिल्म गुप्त और सोल्जर भी सिनेमाघरों में खूब चली थी। इसके अलावा उन्होंने बादल', 'बिच्छू', 'अजनबी', 'नकाब' और 'हमराज' जैसी फिल्मों में काम किया । 

कुछ दिन पहले  बॉबी ने बताया कि उनकी लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था जब उन्हें किसी भी फिल्म में काम नहीं मिल रहा था। एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा था कि, 'मैंने पिछले चार सालों से कुछ नहीं किया। शायद मैं अपीलिंग नहीं था या जैसा रोल मैं चाहता था वैसा मुझे मिल नहीं पाया। यह बहुत डिप्रेसिंग है'।

Related Story