एजाज खान के गार्डन में निकला सांप , एक्टर ने कहा -इंसान तुझसे ज्यादा जहरीले।

By Neetu July 21, 2020, 5:31 p.m. 1k

अदिति त्यागी - पिछले 4 महीनों से दुनिया और देश भर में चल रही कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से यूं तो हर कोई सहम गया हैं , लेकिन इस महामारी से लोगों के बहुत कुछ सीखा भी , लोगों से सामाजिक दूरी से लेकर पशु पक्षियों का ख्याल रखना सबने बेहद जरूरी समझा। ऐसा ही कुछ बिग बॉस(Big Boss) के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaj Khan)भी हाल ही में करते दिखाई दिए। 

दरअसल एक्टर एजाज खान के घर के गार्डन में सांप (Snake) मिला था। वैसे ऐसा पहली बार हुआ है जब एजाज के घर सांप मिला हो। एजाज खान ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Vidoe)शेयर कर दी है , जिसमें उन्हें सांप को बचाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में एजाज कहते हैं कि सांप को पकड़ने की एक तरकीब होती है। एजाज ने बताया कि सांप, इंसान के दिल की धड़कन को महसूस कर लेता है और अगर वह गलत निकला तो सांप उस इंसान को डस भी लेता है। 

एजाज ने आगे बताया एक बेबाक राय रखते हुए कहा कि इंसान ही इंसान को डसने का काम करने में लगा है ।बारिश के मौसम में कई सांप बाहर निकल आते हैं। ऐसे में हमें सांप से ज्यादा आम इंसानों से डरना चाहिए। एजाज ने अपने पूरे वीडियो में इंसान को ही सांप बताया है जो गरीबों को परेशान करते हैं  और कोरोनावायरस  की महामारी में भी लूट ही रहे हैं। आपको बता दें कि एजाज खान के इस वीडियो को देखकर एक्टर को खूब तारीफ मिल रहीं हैं। एजाज के फंस को उनका यह अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। 

आपको याद दिलाते चलें कि कुछ समय पहले एजाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।  दरअसल, एजाज खान ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मुस्लिम धरम को लेकर विवादित बयान दे दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर एजाज खान को गिरफ्तार करने की मांग होने लगी थी। उन्होंने वीडियो में कहा था, 'चींटी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, दिल्ली में भूकंप आ जाए मुसलमान जिम्मेदार, लेकिन कभी आपने सोचा है कि इन सबके पीछे किसकी साजिश है?'

एजाज ने तो यहां तक कह दिया था कि कई लोग ऐसी साजिश कर रहे हैं कि उन्हें कोरोनावायरस हो जाए। एजाज का यह विवादित वीडियो देखकर लोग भड़क गए थे और उन्होंने एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

Related Story