ऑनस्क्रीन भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए भूमिका चावला ने लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट !

By Neetu June 23, 2020, 4:17 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का जाना हर किसी के लिए एक बड़ा सदमा है। सुशांत को गए हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया, लेकिन अभी भी उनके गम से उबरना मुमकिन नहीं हो पा रहा है। सुशांत के फैंस और उनसे जुड़े हुए लोग अलग-अलग तरह से सुशांत को याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच फिल्मी पर्दे पर सुशांत की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका चावला(Bhumika Chawla) ने सुशांत को याद किया। आपको बता दे भूमिका ने एम एस धोनी में सुशांत की बहन का किरदार निभाया था। भूमिका ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट सुशांत के लिए लिखा जिसे पढ़कर हर कोई इमोशनल(Emotional) हो रहा है।

भूमिका ने लिखा - सुशांत आप जहां भी है भगवान के हाथों में हैं। आज आपको गए हुए एक हफ्ता हो गया है। आपके जाने की वजह क्या रही इसकी वजह तो आपके साथ ही चली गई। सुशांत आपके साथ ऐसा क्यों हुआ इसके कयास लगाए जा रहे हैं। कीचड़ उछाला जा रहा है, जहां यह हो रहा है वहां यह सब गुस्से में किया जा रहा है। जिसे दोषी ठहराया जाना है ,वहां यह कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री ने ये किया। इस रिश्ते की वजह से ऐसा हुआ , ऐसी ऐसी बातें कही जा रही हैं। भूमिका ने आगे लिखा- एक दिवंगत आत्मा का सम्मान करें। प्रार्थना करके आगे बढ़े और इस मुश्किल समय में एक दूसरे की देखभाल करें। उन बच्चों की देखभाल करें जिन्हें शिक्षा की आवश्यकता है। उन्हें किसी भी प्रकार से शिक्षित करें अपने और अपने आसपास के लोगों के लिए प्रार्थना करें, एक्सरसाइज करें और पॉजिटिव रहे। एक दूसरे पर आरोप ना लगाएं और एक दूसरे का सम्मान करें। सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रार्थना करें।

आपको बता दें भूमिका से पहले सुशांत के करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह(Sandip Singh) ने उनको ट्रिब्यूट देने के लिए फिल्म बनाने का ऐलान किया है। इस फिल्म का नाम वंदे भारतम होगा। इस फिल्म को संदीप और सुशांत ने मिलकर बनाने का वादा किया था लेकिन अब क्योंकि सुशांत हमारे बीच नहीं है तो संदीप ने सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए इस फिल्म को पूरा करने का फैसला किया।

Related Story