SUSHANT SINGH RAJPUT को याद करते हुए BHUMIKA CHAWLA ने खोली बॉलीवुड की पोल

By Neetu July 4, 2020, 1:44 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड में सुशांत के सुसाइड ने भूचाल मचा दिया है। स्टार किड्स और जाने माने फिल्म मेकर्स पर तरह तरह के आरोप लग रहे है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और गैंगबाजी का मुद्दा छाया हुआ है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस ने सभी को बेचैन कर दिया है | किसी को भी उनके इस कदम की वजह समझ में नहीं आ रही है और कई लोग तो उसे आत्महत्या तक मानने को तैयार नहीं हैं । उनके साथ काम कर चुके लोग आज भी उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं और उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं ।

भूमिका चावला ने भी सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बारे में बात करते हुए अपने दिल की बात एक पोस्ट के ज़रिए शेयर की हैं, साथ ही खुद के करियर में चल रहे संघर्ष के बारे में भी बताया है । भूमिका चावला (Bhumika Chawla) फिल्म ‘एमएस धोनी’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी हैं । सुशांत के निधन को 20 दिन से अधिक का समय बीत चुका है और  वे आज भी उन्हें याद कर दुखी हो जाती है उन्होंने न सिर्फ सुशांत की मौत से जुड़ी वजहों को समझने की कोशिश की।

भूमिका चावला ने सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर कर लिखा, ‘20 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है । मैं उठती हूं तो दिमाग में तुम्हारा ही ख्याल आता है| मैं अब भी सोचती हूं कि आखिर हुआ क्या होगा...’उन्होंने आगे लिखा, ‘मैंने तुम्हारे साथ एक ही फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, लेकिन एक जुड़ाव महसूस करती हूं । क्या वो डिप्रेशन था- कुछ निजी था- तो तुम्हें बताना चाहिए था… अगर वो प्रोफेशनल था- तो तुम इतनी अच्छी फिल्में कर चुके थे… हां मैं मानती हूं कि यहां सर्वाइव करना मुश्किल है... मैं इनसाइडर्स या आउटसाइडर्स की बात नहीं कर रही हूं- जो है सो है... 50 से ज्यादा फिल्में कर लेने के बाद भी मेरे लिए इंडस्ट्री के लोगों से कनेक्ट कर पाना आसान नहीं है  पर मैं फिर भी शुक्रगुजार हूं कि मैं काम कर रही हूं। शायद मैं इसी परिप्रेक्ष्य के साथ काम करना पसंद करती हूं । हमेशा अच्छा सोचने और मानने की कोशिश करती हूं।’

भूमिका चावला ने इंडस्ट्री और आम लोगों के नजरिए के बारे में भी लिखा| उन्होंने लिखा कि - जब हम बॉलीवुड या कहीं से भी जुड़े लोगों को कॉल या मैसेज करते हैं तो आमतौर पर वे हमसे अच्छे तरीके से बात करते हैं, मगर हम कुछ ऐसे लोगों से भी मिलते हैं जो हमें पहचानने से इनकार कर देते हैं या अलग कर देते हैं । यह दुनिया हर तरह के लोगों से भरी हुई है| यहां ऐसे बहुत से लोग हैं जो हमारी इज्जत करते हैं, मगर जब हम किसी से काम मांगते हैं तो वह मुस्कुरा कर टाल देता है । सब होने के बावजूद भूमिका भगवान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलती हैं ।

भूमिका ने आगे औऱ लिखा - ‘यह शहर हमें हमारे सपने देता है, नाम देता है.. कभी-कभी गुमनाम भी करता है.. लाखों की आबादी में कुछ तन्हा भी करता है… अगर इससे ज्यादा कुछ था तो मैं उम्मीद करती हूं कि हमें वजह पता चले… तब तक के लिए आखिरी अलविदा… तुम्हारे लिए प्रार्थना- तुम जहां कहीं भी हो और तुम्हारे परिवार के लिए प्रार्थना ।’

Related Story