Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

जैकी भगनानी से इन दिनों खूब आशिकी कर रही है भूमि पेडणेकर, चल रहा है सीक्रेट अफेयर !

बॉलीवुड में कब किसका कनेक्शन किससे जुड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। बीते दिनों ही बॉलीवुड में एक रूमर्ड कपल के बारे में ख़बरें आ रही हैं। दरअसल खबर भूमि पेडणेकर से जुड़ी हुई है। पिछले दिनों से ही खबरें आ रही है कि भूमि पेडणेकर बॉलीवुड के हैंडसम हंक आजकल जैकी भगनानी […]

Edited By : | Updated: Aug 14, 2019 08:15
Share :

बॉलीवुड में कब किसका कनेक्शन किससे जुड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। बीते दिनों ही बॉलीवुड में एक रूमर्ड कपल के बारे में ख़बरें आ रही हैं। दरअसल खबर भूमि पेडणेकर से जुड़ी हुई है। पिछले दिनों से ही खबरें आ रही है कि भूमि पेडणेकर बॉलीवुड के हैंडसम हंक आजकल जैकी भगनानी को डेट कर रही है भूमि और जैकी के डेटिंग की खबरों ने हर किसी को चौंका दिया है। खबरों के मुताबिक भूमि इन दिनों जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं। बीते दिनों ही एक ली़डिंग पोर्टल में इस बात का खुलासा किया गया है। कहा गया है कि दोनों के बीच अब काफी गहरे रिश्ते वाली बातें होने लगी हैं। अब दोनों के अफेयर को लेकर एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुतबिक़, भूमि पेडनेकर वर्कआउट के बाद एक कार में बैठ कर निकलती थीं, जो कि जैकी भगनानी की बताई जा रही है।

 इस बात पर अभी तक पक्की मुहर नहीं लग पायी है कि दोनों का रिश्ता कहां तक पहुंचा है लेकिन यह तय है कि दोनों के दिल एक-दूसरे के लिए धड़क रहे हैं। अब ऐसे में साफ है कि दोनों का प्यार दिन-ब-दिन परवान चढ़ता जा रहा है। हालांकि भूमि और जैकी को एक साथ कहीं स्पॉट नहीं किया गया है। लेकिन दोनों की इन खबरों ने अब हर तरफ सनसनी फैला दी है। बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर के चर्चे खूब हो रही है अलग दोनों का कितने वक्त से अफेयर चल रहा है और दोनों का पर कहां तक पहुंचा है। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं आई है। वैसे आपको बता दें कि भूमि से पहले जैकी भगनानी का अफेयर एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ हुआ करता था नेहा और जैकी लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। 

भूमि के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही सांड की आंख नाम की फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म में वो तापसी पन्नू के साथ दिखेंगी। इसके अलावा वो फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। वहीं जैकी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन को एडिट करते हुए नजर आएंगे। दरअसल जैकी अपने पिता वासु भगनानी के साथ वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर वन को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

First published on: Aug 14, 2019 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.