भूमि पेडनेकर ने शेयर कि अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें, साथ ही फैन्स को कहा शुक्रिया

By Neetu July 18, 2020, 5:11 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलिवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज अपना 31वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है। उनके इस खास दिन के मौके पर उनके तमाम फैंस के साथ-साथ दोस्त, करीबी और फिल्म इंडस्ट्रीज के लोग जमकर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। सभी भूमि के साथ बिताए पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें बर्थडे कि ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। जिसमें से कुछ दोस्तों के पोस्ट भूमि ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किए है।

वही हाल ही मेें भूमि ने इंस्टा पर अपने बर्थडे पर केक काटते हुए दो पिक्चर पोस्ट की हैं। जिसमें से एक पिक्चर मेें वो टेबल पर रखी केक को बड़े प्यार से बैठकर निहारती नज़र आ रही है। वही दूसरे पिक्चर मेें वो केक को खाती हुई दिख रही हैं। दोनों ही पिक्चर मेें भूमि काफी क्यूट दिख रही है। वही पिक्चर मेें उनका बैकग्राउंड भी काफी खूबसूरत सा दिख रहा है।

इस पिक्चर को पोस्ट करने के साथ ही भूमि ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। जिसमें वो लिखती है कि, 'मैं एक और साल बड़ी हो गई, इस मौके पर मैं सोचती हूं कि मैं कितनी किस्मतवाली हूं, कितनी भाग्यशाली हूं। मैं हमेशा अच्छे और प्यारे लोगों के बीच रही, जिन्होनें मुझे बहुत सारा प्यार दिया। बहुत सारे अच्छे लोग मेरी जिंदगी में हैं। मैं उन अच्छे लोगों कि वजह से ही अपने पैशन को फॉलो कर सकी और वो किया जो करना मुझे अच्छा लगता है। दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया। मैं उनके कारण इस काबिल हो सकी कि मुझे सबका प्यार और सपोर्ट मिला। मुझे आशीर्वाद दिजीए कि मैं आप सबके प्यार के बदले इस दुनिया को बेहतर स्थान बनाने में अपना योगदान दे सकूं। जिसे मैं चाहती हूं उसकी रक्षा कर सकूं। ।आप लोगों ने जो प्यार दिखाया है उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद करती हूं।' भूमि के इस पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे और सभी कमेंट कर अपने रिएक्शन भेज रहे हैं।

आपको बता दे कि भूमि पेडनेकर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हईशा' के साथ की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो मोटी होती है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इसके बाद भूमि ने शुभ मंगल सावधान, बाला, पति पत्नी और वो, सोन चिड़िया जैसी फिल्मों में काम किया।

 उनकी फिल्म 'सांड़ की आंख' आई थी जिसमें उन्होंने शूटर दादी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी थीं। फिल्म में उन्होंने उम्रदराज महिला का किरदार किया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वही भूमि कि एक और फिल्म जल्द ही आ रही है जिसका नाम 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' हैं।

Related Story