भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने दी ‘आत्महत्या’ की धमकी। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से हुईं डिप्रेशन की शिकार !

By Neetu July 1, 2020, 3:50 p.m. 1k

पूजा राजपूत –सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद ‘डिप्रेशन’ को लेकर बहस तेज़ हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत लंबे वक्त से डिप्रेशन के शिकार थे। सुशांत के जाने के बाद कई सेलेब्स ने डिप्रेशन को लेकर अपना सच ब्यां किया है। इसी बीच भोजपूरी फिल्मों(Bhojpuri Films) की जानी-मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चौंकाने वाला खुलासा किया है।रानी चटर्जी ने खुलासा किया है, कि एक शख्स से मिल रही धमकियों की वजह से वह लगातार डर और परेशानी की साये में जी रही हैं। उस शख्स की वजह से वह डिप्रेशन की शिकार हो गई हैं। वह अब थक चुकी हैं। इसके साथ ही रानी ने ‘आत्महत्या’ की धमकी भी दी है। 

रानी ने उस शख्स के नाम का भी खुलासा किया है। रानी को परेशान करने वाले शख्स का नाम ‘धनंजय सिंह’ है। जिसे रानी ने अपने डिप्रेशन का जिम्मेदार ठहराया है। रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होने लिखा है “मैं बहुत ज़्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूं। अक्सर मैं मजबूत बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं, पर अब और नहीं हो पा रहा है, ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी-गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है”।

रानी आगे कहती हैं कि वह शख्स कई सालों से उनपर घटिया कमेंट्स करता है। कहता है कि मोटी हो गई है, बूढ़ी हो गई है। रानी मुंबई पुलिस को टैग करके आगे लिखती हैं कि “ मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हूं, मानसिक तनाव से गुज़र रही हूं, ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी निजी ज़िंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका ज़िम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन वहां कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिखता है। मैं हताश हो चुकी हूं। अब हिम्मत नहीं बची। या तो में आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रही हूं इसकी वजह से कई सालों से। अब नहीं होता बर्दाश्त #suicide”।    

इसके साथ ही रानी ने अपने पोस्ट में धनंजय सिंह  द्वारा किए गए पोस्ट और उसकी प्रोफाइल पिक्चर भी शेयर की है। इन सभी पोस्ट में धनंजय ने किसी का नाम लिया है। लेकिन यह साफ है कि वह किसी महिला का मज़ाक उड़ा रहा है और तंज कस रहा है।

आपको बता दें कि 30 साल की हो चुकी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने साल 2004 में अभिनेता मनोज तिवारी के अपोजिट फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसेवाला’ से डेब्यू किया था। वह 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं, और भोजपुरी सिनेमा के कई पॉपुलर अवॉर्ड्स भी जीत चुकी हैं।

हाल ही में रानी चटर्जी स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में भी नज़र आईं थी। 

इससे पहले वह कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर मेहमान आ चुकी हैं।

Related Story