लता मंगेशकर ने ऋतिक के काम की तारीफ की , बोले - लता जी आपने मेरा मान बढ़ा दिया

By Neetu July 16, 2020, 1:07 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड(Bollywoood) के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)ने हाल ही में अपने दादा रोशनलाल नागरथ की जयंती के साथ अपनी फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के नौ साल पूरे होने का जश्न मनाया, ऋतिक को बॉलीवुड में 20 साल (20 Years)हो चुके हैं। ऋतिक के फैंस  दुनिया भर में है , उनके काम और उनके लुक्स की चर्चा आम तौर पर होती रहती है।  

इसी बीच भारत रत्न से सम्मनित और महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Maneshkar)ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन के काम की जमकर तारीफ की है, लता मंगेशकर ने विशेष शुभकामनाएं दी ।  लता मंगेशकर ने  अपने एक ट्वीट (Tweet)में ऋतिक के दादा रोशन लाल नागरथ की तारीफ की थी। फिल्म इंडस्ट्री के वो मशहूर 

लता ने 1966 से एक याद शेयर की, जब उन्होंने फिल्म 'ममता' के एक गीत 'रहे ना रहे हम' के लिए ऋतिक के दादा के साथ काम किया था । लता ने मोहम्मद रफ़ी और सुमन कल्याणपुर के साथ  ये गाना गाया था। इस गाने के संगीतकार रोशन थे। 

लता मंगेशकर ने ट्वीट किया, "नमस्कार। आज महान संगीताकार रोशन जी की जयंती  है। इनका संगीत बहुत असरदार और मधुर होता था। हमारे और इनके पारिवारिक संबंध थे। मैं उनकी याद को नमन करती हूँ , रोशन जी के संगीत में गाया हुआ मेरा एक पसंदीदा गीत आप सबके लिए और इसके साथ लता जी ने वीडियो शेयर किया।  

रितिक ने उसी ट्वीट  पर जवाब दिया, "इस अद्भुत हृदयस्पर्शी संदेश के लिए लताजी को एक परिवार के रूप में हमारे सभी दिलों से धन्यवाद। यह दादाजी के मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है।"

इसके बदले में लता ने इंडस्ट्री में ऋतिक के काम की प्रशंसा करते हुए लिखा, "नमस्कार ऋतिक। आप का काम मुझे बहुत अच्छा लगता  है, आप के नागरथ परिवार को मैं हमेशा अपना समझती हूँ।मैं हर साल रोशन जी की जयन्ती पर उनके बारे में लिखती हूँ, वो सच में एक बहुत बड़े संगीतकार थे।  

ये ट्वीट देख ऋतिक रोशन भी काफी इमोशनल हो गए और  वो लता मंगेशकर के इन शब्दों को देखकर खुश भी हुए ,ऋतिक ने उनका शुक्रिया करते हुए लिखा - इन मीठे शब्दों के लिए, बहुत बहुत शुक्रिया लताजी। आपने यह कहकर मेरा मान बढ़ा दिया है! 

 

Related Story