मशहूर एक्ट्रेस परिवार समेत हुई कोरोना की शिकार, ढाई महीने के बच्चे की मां है

By Neetu July 11, 2020, 1:39 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना(Covid 19)के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या आठ लाख का आंकड़ा पार कर गई है। लिहाजा हर किसी में चिंता का माहौल बना हुआ है। कोरोना की मार हिंदी सिनेमा पर तो पड़ ही रही है साथ ही बंगाली सिनेमा भी इसकी जद में आने से बच नहीं पाया है। बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस  कोयल मलिक अपने परिवार के साथ इस डेडली वायरस कोरोना की चपेट में आ गई हैं।  कोयल मलिक अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

कोयल ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। कोयल ने बताया कि उनके साथ-साथ उनके पति और माता-पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोयल ने लिखा- बाबा, रेने, मैं और मां कोरोना पॉजिटिव, हमने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

आपको बता दें हाल ही में 5 मई को कोयल एक बच्चे की मां बनी है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी।

कोयल और उनके परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर से उनके फैंस में भी मायूसी है। उनके लिए फैंस दुआ कर रहे हैं। ना सिर्फ फैंस बल्कि बंगाली सिनेमा के बड़े बड़े सितारे भी कोएल और उनके परिवार के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बंगाली सुपरस्टार प्रोसेनजीत ने लिखा- जल्द ठीक हो जाओ, सब अच्छा होगा, भगवान भला करे।

आपको बता दें कोरोना ने अब तक कई फिल्मी सितारों को अपनी चपेट में लिया है। बॉलीवुड में इसकी शुरुआत करने वाली सिंगर कनिका कपूर(Kanika Kapoor) थीं। कनिका के बाद पूरब कोहली(Purab Kohli) भी पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड के भी बड़े बड़े सितारे इस वायरस की चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पाए।

कोरोना के बीच शुरू हुई शूटिंग में भी कलाकारों को तमाम सावधानियां बरतनी पड़ रही हैं, ताकि वो इसका शिकार ना हो जाए। मुंह पर मास्क और आसपास के लोगों से दूरी बनाकर कलाकार इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग करने पर मजबूर है।

Related Story