नफरत और प्यार का मिक्सचर हैं बादशाह का नए गाना टॉक्सिक, हुआ रिलीज

By Aditi May 26, 2020, 4:35 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बादशाह एक बार फिर अपने फैंस के लिए एक गाना लेकर आए है। बीते दिनों सिगंर के इस गाने का पोस्टर सामने आया था। वहीं अब आज ये टॉक्सिक गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम टॉक्सिक है। इस गाने में टीवी की मशहूर जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता नजर आ रहे हैं। 

इस गाने में दिखाया गया है कि प्यार को एक और मौका दिया जाना चाहिए और रिश्तों में आई खामियों को हाईलाइट करता है। इस गाने को बादशाह और पायल देव ने आवाज़ दी है साथ ही साथ उन्होंने इस गाने को लिखा ओर कंपोज भी किया है। सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस गाने को आदित्य देव ने इस गाने का म्यूज़िक प्रोडक्शन किया है। लॉकडाउन के चलते इस गाने को सिंगर ने घर पर ही शूट किया है। 

बता दें कि यह जोड़ी बादशाह के काफी अच्छे दोस्त हैं। इस जोड़ी के साथ काम करते हुए बादशाह ने कहा था मुझे सरगुन और रवि दुबे के संग काम करने में काफी मजा आया। इस विडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आएगा। 

बता दें कि मार्च में में बादशाह का गेंदाफूल गाना रिलीज हुआ है। इस 'गेंदा फूल' गाने में एक बंगाली टच दिखाया गया है। जो दुगा पुजा के आसपास की थीम पर आधारित है।  बादशाह के साथ इस गाने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज नजर आई थी। गाने में दोनों का ही काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देखने को मिला। ये गाना सुपरहिट साबित हुआ हैं। अब देखना होगा बादशाह का नया गाना कितना हिट होता है। 

Related Story