अंग्रेजी मीडियम की तरह बागी 3 भी दोबारा सिनेमाघरो में रिलीज होगी !

By Neetu March 19, 2020, 12:30 a.m. 1k

 टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 जब रिलीज हुई तो फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म को 17 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिली।  Baaghi और Baaghi 2 के बॉक्स ऑफिस Box Office पर सुपरहिट होने के बाद दर्शको को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार था। फिल्म के Makers को जहाँ उम्मीद थी कि फिल्म की कमाई का आंकड़ा 200 crore से ऊपर पहुँचेगा,वहीँ Coronavirus की मार के चलते baaghi 3 अभी तक 100 crore  के क्लब में भी नहीं पहुंची है। हफ्ते भर बाद भी फिल्म 95.5 crore तक का ही Collection कर पायी है।  'बागी 3' 6 मार्च को रिलीज हुई थी।

 दूसरे रविवार फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली। वहीं Baaghi 3 में स्टार रितेश ,टाईगर और श्रद्धा की एक्टिंग की भी तारीफ हो रही है ..वही इस फिल्म में शानदार एक्शन और स्टंट देखने को मिल रहा है ...फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कयास लगाए जा रहे थे की ये फिल्म 200 करोड़ का आकड़ा आसानी से पार कर लेगी लेकिन कोरोना के ग्रहण ने पूरा पासा पलट के रख दिया। दर्शक सिनेमाघर जा नहीं पा रहे हैं ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने प्लान किया है कि वो बागी 3 को फिर से रिलीज करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला फिल्म को फिर से रिलीज करना चाह रहे हैं। इसके लिए वो बागी 3 के को प्रोड्यूसर स्टार फॉक्स से भी बातचीत कर रहे हैं। अगर बातचीत सही दिशा में जाती है तो टाइगर श्रॉफ की फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में आएगी। 

दूसरी और irfan khan की Angreji Medium भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती नज़र नहीं आ रही है। corona  के चलते Irfan khan  की फिल्म को थिएटर में स्ट्रगल करते जरूर देखा जा सकता है। अपने cancer की बीमारी से चलते हुए Irfan khan ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और अपनी इस फिल्म से वो अपने फैंस के बीच Buzz create कर रहे थे पर  covid -19 के चलते इस फिल्म का  collection भी गिरता नज़र आ रहा है। 

इरफान खान, राधिका मदान और करीना कपूर खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को काफी नुकसान हुआ, क्योंकि बागी 3 को तो फिर भी  कमाने का मौका मिल गया था लेकिन अंग्रेजी मीडियम के रिलीज के दौरान सभी सिनेमाहॉल्स बंद करने के आदेश दे दिए गए। Angreji medium दिल्ली , केरल , जम्मू और कश्मीर में रिलीज़ नहीं हुई है।अंग्रेज़ी मीडियम का वीकेंड कलेक्शन सिर्फ 9 करोड़ का रहा। वहीं जहा इस फिल्म के लिए मेकर्स ने कयास लगाए थे की ये फिल्म अच्छा Collection कर लेगी ।लेकिन ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखाई दिया..

गौरतलब है की दोनों ही films के उम्मीद भरे performance से निराश directors ने इसे दोबारा रिलीज़ करने का मन बना लिया है। हालाँकि, इस खबर के बारे में कोई भी official statement सामने नहीं  आयी है।  सूत्र बताते हैं कि ,टाइगर श्रॉफ ने उम्मीद जताई है कि उनकी फिल्म बागी 3 दोबारा रिलीज हो सकती है। अब देखते है इन दोनो फिल्मों को क्या दूबारा से रिलीज किया जाएगा या फिर ये फिर ये फिल्म कोरोना की ग्रहण में ग्रसित रह जाएगी ... 

Related Story