अमिताभ बच्चन के चारों बंगले को बीएमसी ने फिर से किया सैनिटाइज, देखिए वीडियो

By Neetu July 13, 2020, 2:32 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) अपने परिवार के साथ शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जबकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस खबर ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। सोशल मीडिया पर बिग बी के फैंस काफी चिंतित दिखाई दिए हैं।बीएमसी की एक टीम ने अमिताभ बच्चन के सभी बंगलो को पूरी तरह से सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया है।

रविवार को बीएमसी के अधिकारियों ने अपनी टीम के साथ बिग बी के जलसा को सैनिटाइज किया। इसी के साथ बिग बी के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन का बैनर भी चस्पा कर दिया। सोमवार को एक बार फिर बीएमसी की टीम बिग बी के सभी बंगलों पर बारी-बारी से पहुंची और सैनिटाइजेशन(sanitization) का काम शुरू किया। बीएमसी ने 10 लोगों की टीम बनाकर बिग बी के बंगलों का कोना कोना सैनिटाइज करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले रखी है।

बता दे बिग बी का घर जुहू में स्थित है। ये इलाका मुंबई में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में से एक है। इस इलाके में 5300 लोग कोरोनावायरस की चपेट में है। इनमें से 3614 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि यहां कुल एक्टिव केस की संख्या 1145 है। ऐसे में देखा जाए तो बिग बी के घर के आसपास का एरिया एक तरह से कोरोना का हॉटस्पॉट(Hot-spot) है। लिहाजा माना जा रहा है कि किसी स्टाफ मेंबर के के जरिए कोरोना ने बच्चन परिवार के घर में एंट्री की होगी।

आपको बता दें अमिताभ बच्चन के घर और आसपास के एरिया को बीएमसी की टीम सैनिटाइज कर रही है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बीएमसी के कर्मचारियों ने पूरी सावधानी बरतते हुए आसपास के एरिया को संक्रमण रहित बनाने की कोशिश की है। 

फिलहाल बच्चन परिवार आइसोलेशन में है। पूरे देश में बच्चन परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की जा रही है। गुरुद्वारों में अरदास लगाई जा रही है। हर कोई यही दुआ कर रहा है कि जल्द ही अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ ठीक होकर वापसी करें।

Related Story