बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सुशांत का बॉयकॉट करने वाले प्रोड्यूसर्स पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की

By Neetu June 16, 2020, 7:36 p.m. 1k

पूजा राजपूत-रविवार सुबह बॉलीवुड अभिनेता(Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने ब्रांदा स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी(Suicide) कर ली थी। सुशांत की सुसाइड की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया था। सोशल मीडिया(Social Media) पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई थी। सुशांत के फैंस से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के ज़रिए उन्हें ऋद्धांजलि दी थी। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह(Home Minister Amit Shah), राहुल गांधी(Rahul Gandhi) समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने भी सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन पर शोक व्यक्त किया था।

एक तरफ पूरा बॉलीवुड चहीते सितारे को खो देने के गम में डूबा था, तो दूसरी तरफ इंडस्ट्री के ही कई लोगों ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है।कहा जा रहा है, सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में पैर पसार चुके नेपोटिज़्म(Nepotism) के शिकार हुए। काबिल अभिनेता होने के बावजूद उन्हें आउटसाइडर(Outsider) की तरह ही ट्रीट किया गया। कुछ बड़े फिल्ममेकर्स ने उन्हें इस हद तक परेशान किया कि अंत में सुशांत ने अपनी ही जान ले ली। 

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि ‘छिछोरी’(Chhichhore) की सफलता के बाद सुशांत ने 6 फिल्में साइन कर ली थीं, लेकिन एक-एक करके उन्हें इन फिल्मों से बाहर कर दिया गया। जिसकी वजह से वह धीरे-धीरे डिप्रेशन के शिकार होते चले गए।इन सभी खबरों को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी गुस्साए हुए हैं।और अब बीजेपी सांसद(BJP MP) डॉ. निशिकांत दुबे(Dr. Nishikant Dubey) ने की मांग की है कि सुशांत का बॉयकॉट करने वाले प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एफआईआर(FIR) दर्ज होनी चाहिए।

डॉ. निशिकांत दुबे झारखंड से सांसद हैं। उन्होने पर ट्विटर अकाउंट(Twitter Account) पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की न्यायिक जांच होनी चाहिए। वीडियो पोस्ट करते उन्होने लिखा कि “ सुशांत सिंह राजपूत की मौत की न्यायिक जांच होनी चाहिए, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त माफियागिरी व सिंडिकेट को खत्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए”।वीडियो में वह बताते हैं कि कैसे बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश से आने वाले अभिनेताओं को फिल्म इंडस्ट्री में नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है और साथ ही उन्होने कहा कि जिन प्रोड्यूसर्स ने सुशांत से फिल्में छीनी उनपर ‘आत्महत्या’ के लिए उकसाने का चार्ज लगना चाहिए।

आपको बता दें, कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड पर सवालिया निशान लगाए जा रहे हैं, कुछ प्रोड्यूसर्स पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इसके बाद से ही सुशांत के फैंस काफी भड़के हुए हैं। पटना में तो भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर रोष प्रदर्शन भी किया। साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार्स सलमान खान, शाहरूख खान और फिल्ममेकर करण चौहर के खिलाफ जमकर नारेबाजी और उनका पुतला भी फूंका।इसके अलावा सुशांत के फैंस ने आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की है।साथ ही सोशल मीडिया पर करण जौहर भी ट्रैंड कर रहे हैं। #JusticeForSushantSinghRajput और #Karanjohargang ट्विटर पर ट्रैंड कर रहे हैं।

Related Story