सुशांत की आखिरी फिल्म OTT पर रिलीज़ होने से ना-खुश हैं उनके भाई , CM से बात करने की कही बात

By Neetu June 26, 2020, 4:43 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) आने वाली 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म (डिज्नी हॉटस्टार) पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन फिल्‍म मेकर्स के इस फैसले से सुशांत के परिवारवाले और चाहने वाले खुश नहीं हैं। 

वे सुशांत की आखिरी फिल्‍म को सिनेमाघरों (Cinema Halls) में रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। सुशांत के भाई और भारतीय जनता पार्टी विधायक (BJP MLA) नीरज सिंह बबलू (Niraj Singh Bablu) ने इसके लिए कानूनी रास्‍ता (Legal Option) अपनाने की की बात कही है। नीरज सिंह बबलू ने कहा कि 'दिल बेचारा' फ़िल्म को डिजिटल की जगह बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि इसके लिए फ़िल्म के डॉयरेक्टर मुकेश छाबड़ा जो कि सुशांत के दोस्त भी थे उनसे बात करेंगे । नीरज सिंह ने आगे कहा, ''अगर फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होती है तो हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करेंगे और ज़रूरत पड़ी तो कानूनी सलाह भी लेंगे, यह सहानुभूति और श्रद्धांजलि देने का समय है।''

बता दें कि 'दिल बेचारा' इसी साल मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जानी थी,‌ मगर लॉकडाउन के चलते देशभर के सिनेमाघरों के बंद हो जाने से फिल्म की रिलीज टल गयी और अब इसे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।  

'दिल बेचारा' के रिलीज पर मुकेश छाबड़ा का भी रिएक्शन सामने आया है, उनका कहना है कि "सुशांत सिंह राजपूत महज एक डायरेक्टर के तौर पर मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि वे एक ऐसे दोस्त थे जो हर मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहा करते थे । हम दोनों 'काई पो चे' से लेकर 'दिल बेचारा' तक बेहद करीबी दोस्त रहे । उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वे मेरी डेब्यू फिल्म में जरूर काम करेंगे । हमने साथ मिलकर कई प्लान बनाये थे, कई सपने साथ देखे थे,‌ मगर मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म की रिलीज के वक्त इस तरह से मैं अकेला रह जाऊंगा।"

Related Story