पापा बने सिंगर B PRAK, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

By Aditi July 16, 2020, 3:39 p.m. 1k

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर बी प्राक के घर नन्हा मेहमान आया है । तेरी मिट्टी और फिलहाल गाने के मशहूर हुए  गायक बी प्राक की पत्नी मीरू ने बेटे को जन्म दिया है । इसकी जानकारी खुद बी प्राक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है । बी प्राक ने इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर कर लंबा- चौड़ा मैसेज लिखा है । हालांकि फोटो में बेटे का चेहरा नहीं दिखाया गया । बी प्राक के इस गुड न्यूज देने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सिंगर को बधाई दे रहे हैं ।

आपको बता दें कि पिछल महीने बी प्राक ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी कि वो जल्द ही वो पापा बनने वाले हैं । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की पर वाइफ संग फोटो शेयर की थी ।

 उन्होंने वाइफ के बेबी शॉवर की तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि बी प्राक ने साल 2019 में अपनी पत्नी मीरु संग शादी की थी । इस कपल ने 4 अप्रैल को अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी ।

बता दें कि बी प्राक पंजाबी इंडस्ट्री के काफी बड़े सिंगर हैं । उनकी आवाज का जादू लोगों के के सिर चढ़कर बोलता है बी-प्राक केसरी का पॉपुलर सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' भी गा चुके हैं। इस गाने ने बी प्राक को बॉलीवुड में काफी फेमस हो गए थे । इस गाने के बाद उन्होंने कई गाने गाए और सभी सुपरहिट हुए ।

इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के लिए फिलहाल भी गाया था । बी प्राक के गाने रिलीज होते ही चार्टबस्टर पर ट्रेंड करते हैं। काम की बात करें तो बी प्राक का नया गाना दिल तोड़ के ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है । मनोज मुंतशिर का लिखा ये गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है ।

Related Story