आलिया भट्ट पर लगा अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप, शो से पहले ही अवॉर्ड ले जाने का वीडियो वायरल

By Neetu Dec. 12, 2019, 10:02 a.m. 1k

एक्ट्रेस आलिया भट्ट alia bhatt अपने फिल्मों और एक्टिंग से जानी जाती है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस पर कई तरह के आरोप भी लग रहे है। इन दिनों आलिया को लेकर सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फिक्सिंग के लिए निशाना साधा जा रहा है। हाल ही में आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इन बातों पर साप इशारा कर रहा है। 

इसी मद्दे पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फिर से आलिया भट्ट को घेर लिया है और उनके वायरल वीडियो को शेयर करते हुए आलिया पर तमाम तरह के सवाल खड़े किए। 

नेपोटिज्म के मुद्दे पर आलिया भट्ट को निशाने पर ले चुकी रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, "चलो इतनी सच्चाई तो है जो तुम चुपचाप ये काम कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी भी जो रोक रहा हैं।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे आलिया भट्ट बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड को साथ में लेजाती दिख रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि आलिया का ये वीडियो अवॉर्ड इवेंट शुरू होने से पहले का है। दावा ये किया जा रहा है कि इवॉर्ड शुरू होने से पहले ही आलिया बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड लेकर वेन्यू के पीछे के दरवाजे से बाहर आ गईं।

वायरल वीडियो में पीछे बातचीत भी की जा रही है। आलिया के मैनेजर फोटोग्राफर्स से पूछते हैं कि ये तस्वीर अभी मत पोस्ट करना। 7 बजे के बाद डालना। ये देखकर आलिया भट्ट पर सोशल मीड‍िया पर कई सवाल उठ रहे हैं कि क्या सच में ये अवॉर्ड पहले से फ‍िक्स था? हालांकि आलिया भट्ट ने इसे और रंगोली के ट्वीट को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत भी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और अवॉर्ड फिक्सिंग का मुद्दा बेबाकी से उठा चुकी हैं। कंगना ने कहा था कि वो नेशनल अवॉर्स के अलावा किसी भी फिल्म इंडस्ट्री के अवॉर्ड इवेंट में जाना इसलिए पसंद नहीं करती क्योंकि ये अवॉर्ड फिक्स होते हैं और नेपोटिज्स और फेवरइज्नम पर बेस्ड होते हैं।

Related Story