वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर हुआ आउट, क्या ये फिल्म URVASHI RAUTELA के करियर का करेगी बेड़ा पार !

By Neetu July 3, 2020, 6:40 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - इन दिनों भले ही थियेटर्स बंद है तो क्या हुआ ? ओटीटी प्लेटफॉर्म(Platform) पर एक के बाद एक फिल्मों की भरमार है। हाल ही में 7 बड़ी फिल्मों के ऑनलाइन रिलीज होने का ऐलान तो हुआ ही है, कई वेब सीरीज भी आपके लिए मौजूद है और अब उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया का ट्रेलर लेकर आ गई हैं। 

ट्रेलर में उर्वशी को कॉलेज जाने वाली सीधी सादी लड़की के किरदार में दिखाया गया है, जिसे साथी की तलाश है। उर्वशी के साथ फिल्म में बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी भी  हैं। पूरे ट्रेलर में उर्वशी अपनी वर्जिनिटी(Virginity) तोड़ने की चाहत रखती नजर आ रही है लेकिन उनकी कुंडली में एक अजीब तरह का दोष है जिस वजह से ये मुमकिन नहीं हो पा रहा है। दूसरी तरफ उनकी दोस्त उन्हें तरह-तरह के उपाय बताती नजर आती है। 

 

उर्वशी की फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। उर्वशी के फैंस ये कह रहे हैं कि उन्हें काम नहीं मिल रहा जिसकी वजह से उन्होंने वर्जिन भानुप्रिया जैसी फिल्म को चुना। स्टोरी तो फिल्म की दमदार नहीं दिख रही लेकिन उर्वशी काफी खूबसूरत दिख रही हैं लेकिन एक्टिंग के मामले में वो मात खाती दिख रही हैं। 

ट्रेलर देखकर ऐसा कुछ खास नहीं लगा जिससे दर्शक फिल्म देखने के लिए उत्साहित होंगे। डायलॉग की बात करें तो वो भी कुछ खास नहीं हैं। ट्रेलर देखकर आपको बस इतना जरूर समझ आएगा कि एक कॉमेडी फिल्म है जिसमे हंसाने की कोशिश की गई है लेकिन दर्शकों को हंसी आएगी नहीं।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद ऑडियंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। ऑडियंस का कहना है कि अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही तो उर्वशी ने कुछ भी करना शुरू कर दिया है। एक दूसरे यूजर ने लिखा लगता है मेकर्स के पास अब कुछ नहीं बचा तो उन्होंने यहीं परोसना शुरू कर दिया है।

आपको बता दें वर्जिन भानुप्रिया ज़ी 5 पर 16 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को अजय लोहान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला, गौतम गुलाटी के अलावा अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगी। इस फिल्म को भी थियेटर में रिलीज किए जाने का इरादा था लेकिन फिल्म मेकर्स ने स्थिति को देखते हुए फिल्म को ऑनलाइन(Online) रिलीज करने का फैसला किया है।

Related Story