ARJUN RAMPAL के ग्रे हेयर लुक को फैन ने किया TROLL, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने तब ये किया..

By Neetu July 7, 2020, 11:58 a.m. 1k

पूजा राजपूत-सेलिब्रिटी होने के अगर कुछ फायदे हैं तो इसके नुकसान भी है। हमेशा लाइम लाइट में बने रहने वाले इन सितारों को अक्सर ट्रोलिंग(Trolling) का शिकार भी होना पड़ता है। सोशल मीडिया यूजर्स सितारों का मज़ाक बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कई बार सितारे इस ट्रोलिंग पर चुप्पी साध लेते हैं, तो कई बार पलट कर करारा जवाब भी दे देते हैं। कुछ ऐसा ही वाक्या हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड(Girlfriend) गैब्रिएला डेमेट्रियड्स(Gabriella Demetriades) के साथ भी हुआ। 

दरअसल हाल ही में ग्रैबिएला ने अर्जुन रामपाल की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में अर्जुन का बेहद अलग लुक में नजर आ रहा है। अर्जुन ग्रे मेसी हेयर्स और बढ़ी हुई दाढ़ी में नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्होने आंखों पर बड़ा सा चश्मा भी लगाया हुआ है। जहां कई फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया, वहीं कई ऐसे भी लोग थे जिन्हें अर्जुन का लेटेस्ट लुक अच्छा नहीं लगा।हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने अर्जुन के इस लुक पर कमेंट करते हुए कहा कि अर्जुन अब उनके दादा की तरह लग रहे हैं।

यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अर्जुन कितने हैंडसम लगते थे। सॉरी इन बड़े ग्लासेस में और ऐसे उलझे बालों में वे मेरे दादा की तरह लग रहे हैं, जबकि अर्जुन अभी सिर्फ अपनी उम्र के पांचवे दशक में ही हैं”।

उस यूज़र के इस कमेंट पर गैब्रिएला भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाईं। गैब्रिएला ने लिखा, “प्लीज तुम मुझे अपने दादा से मिलवाओ”।

आपको बता दें, कि गैब्रिएला इनदिनों अपने मदरहुड को एंजॉए कर रही हैं। पिछले साल ही वो एक बेटे की मां बनी हैं। जिसका नाम उन्होने अरिक रखा है।अर्जुन और गैब्रिएला दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन ट्रोलर्स अक्सर ग्रेबिएला की तस्वीरों पर निशाना साधते रहते हैं। हांलाकि गैब्रिएल का इस ट्रोलिंग से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। वो अक्सर मज़ेदार जवाब देकर ट्रोलर्स को शांत कर देती हैं।

Related Story