चार महीने बाद शूट पर लौटे ARJUN KAPOOR, जानिए कैसा रहा कोरोना के दौर में शूटिंग का अनुभव

By Neetu July 11, 2020, 1:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप -कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown ) के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री की शूटिंग एक बार फिर से शुरु हो चुकी है। अनलॉक सीजन में फिल्म सितारे घर से बाहर निकलने शुरू हो गए हैं। तीन महीने बाद फिल्मों के सेट्स पर अब धीरे-धीरे चहn-पहल दिखने लगी है। वही कुछ एक्टर्स ने तो अब शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इसी बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी सेट पर वापस आने वाले पहले सेलेब्स में से एक हैं। हाल ही मेें अर्जुन के सेट से कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें सेट पर मौजूद क्रू मेम्बर्स महाराष्ट्र सरकार के गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए शूटिंग पर पीपीई किट पहने नज़र आ रहे हैं। वही अर्जुन खुद तो शूट पर दोबारा आना शुरू कर ही रहे हैं, इसके साथ ही वो अन्य दूसरे स्टार्स को भी फिर से काम शुरू करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

अर्जुन कहते हैं, ''मुझे लगता है कि हम सभी को इस न्यू नॉर्मल के साथ अपना तालमेल बिठाना होगा और हमें ऐसे ही धीरे-धीरे अपनी लाइफ को जीना सिखना होगा। ये सारी चीजें हमेशा के लिए बदल गई हैं , लेकिन इस दौरान भी हम सबको अपना घर-परिवार चलाने के लिए काम तो करना ही पड़ेगा। इसलिए लोग अपने आसपास के माहौल को सुरक्षित बनाएं रखें, ताकि सभी लोग सेफ रहें। और आप सब भी धीरे-धीरे अपने काम कि ओर रुख करे, और अपनी लाइफ को इसी माहौल के साथ आगे बढ़ाना शुरु करें। मैंने भी चार महीने बाद अपना काम शुरु कर दिया है, आज मेरा शूट पर पहला दिन है ।"

इसके साथ ही अर्जुन ने ये भी खुलासा किया कि उनके कॉमर्शियल शूट के सेट पर किए गए सेफ्टी रूल्स ने उन्हें पूरी तरह से सहज बना दिया। वह बताते हैं कि, “मैं शुरुआत में थोड़ा घबराया हुआ था और मौजूदा हालात को देखकर बेचैन भी था लेकिन सेफ्टी के सभी रूल्स को देखकर मैं फौरन एकदम सहज हो गया। स्वाभाविक है कि दोबारा काम शुरु करने के स्टार्टींग दिनों में हम सभी को बाहर निकलने में साइकोलॉजिकली रूप से थोड़ी मुश्किल होगी। लेकिन आज जब मैं शूटिंग करने के लिए बाहर आया और यहां देखा कि सेट पर कई लोगों के मौजूद होने को लेकर मैं काफी कंविंस हूं। ऐसा इसलिए है कि मैंने यहा सुरक्षा से संबंधित हर तैयारियों को देखा है जो लोग यह सुनिश्चित करने के लिए कर रहे हैं कि सेट पर हमारी सुरक्षा अच्छी तरह से हो। यहां पर मौजूद हर क्रू मेम्बर्स ने पीपीई किट पहना हुआ है, इसके साथ ही सभी तरह कि सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए लोग अपने - अपने काम में जुटे हुए हैं।

Related Story