Malaika Arora से शादी बात पर भड़कें Arjun Kapoor। गुस्से में कह दी यह बात।

By Neetu June 6, 2020, 7:46 p.m. 1k

पूजा राजपूत –बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, तलाकशुदा एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ खान के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को 2019 में पब्लिक किया था। हांलाकि 2018 से ही दोनों ने पब्लिकली एक-दूसरे के साथ स्पॉट होना शुरु कर दिया था। 

                                                           Arjun Kapoor And Malaika Arora

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन-मलाइका लॉकडाउन के दौरान साथ रह रहे हैं। इसी बीच अर्जुन और मलाइका की शादी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। रिपोर्ट्स मे कहा जा रहा था कि अर्जुन कपूर मलाइका के साथ जून के महीने में शादी करने वाले हैं। और अब इस खबर पर अर्जुन कपूर का रिएक्शन आया है। 

                                                                     Arjun Kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स पर रिएक्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा है –“ मीडिया में मेरी शादी की कई बार अफवाह उड़ा है, भले ही मुझे इससे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा है, लेकिन यह सभी खबरें बेबुनियाद है। मुझे बार-बार अपनी शादी के सवाल पर जवाब देना पसंद नहीं है। इस तरह खबरें बार-बार सुनकर मैं थक गया हूं।“

                                                                Arjun Kapoor

इससे पहले भी अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि –“ मैं 33 साल का हूं और मैं इस समय शादी नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं। “इसके साथ ही उन्होने यह भी कहा था कि –“मैं अपने परिवार की सलाह के बिना शादी नहीं करूंगा। उनकी रज़ामंदी मेरे लिए जरुरी है। मैं जब भी शादी करूंगा सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा।”

                                                      Arjun Kapoor And Malaika Arora 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी लव-स्टोरी की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं। दोनों की उम्र में  12 साल का अंतर है। इस ऐज गैप की वजह से कपल को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हांलाकि किसी भी तरह की ट्रोलिंग का मलाइका और अर्जुन पर फर्क नहीं पड़ता है। 

                                                                    Malaika Arora 

46 साल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा भी अपने एक इंटरव्यू में खुलकर यह बात कर चुकी हैं, कि वह अर्जुन से शादी के बाद एक बच्चे की मां ज़रुर बनना चाहेंगी।  हांलाकि शादी के सवाल पर मलाइका ने भी साफ कर दिया कि, वह और अर्जुन शादी करना चाहते हैं, लेकिन यह कब होगी फिलहाल नहीं कह सकते। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को कपूर परिवार और अरोड़ा परिवार की सहमति भी मिल चुकी है।

Related Story