3 महीने बाद ARJUN KAPOOR ने कटवाए बाल, सैलून में मास्क लगाए आए नज़र।

By Neetu July 2, 2020, 7:10 p.m. 1k

पूजा राजपूत-अनलॉक 2(Unlock 2) के शुरू होते ही बॉलीवुड स्टार्स(Bollywood Satrs) ने धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल रूटिन में लौटना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड स्टार्स अब काम पर जाने के लिए घर से निकलने लगे हैं, साथ ही लॉकडाउन की वजह से जो काम महीनों से रूके हुए थे, उन्हें भी करना शुरू कर दिया है।

अभिनेता अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) पूरे तीन महीने के गैप के बाद सैलून में प्रोफेशनल हेयर कट(Hair Cut) लेते दिखे। कोरोनावायरस महामारी(Coronavirus Pandemic) का प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी गहरा पड़ा है। पिछले तीन महीने से सभी सितारे अपने घरों में बंद थे। इंडस्ट्री के सभी काम ठप्प पड़े थे। हांलाकि, अनलॉक 2.0 में मुंबई में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जारी हुए सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सैलून खुलने लगे हैं। अर्जुन कपूर उन लोगों में से हैं जिन्होने इस अवसर का सबसे सही फायदा उठाया है। तीन महीने के बाद अर्जुन ने अपने घर से बाहर कदम रखा और पहुंच गए सीधा प्रोफेशनल हेयर कट लेने।

हेयर कट लेते अर्जुन का ये वीडियो पॉपुलर हेयरड्रेसर आलिम हकीम(Aalim Hakim) ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आलिम मास्क, फेस प्रोटेक्शन और गल्ब्स पहने दिख रहे हैं, तो अर्जुन ने अपने चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाया हुआ है। वीडियो को पोस्ट करते हुए आलिम ने लिखा है “काम पर लौटने के खुशनुमादिन वापिस आ गए हैं। अर्जुन कपूर, सरकार और विशेषज्ञों द्वारा दिए गए सभी आवश्यक सावधानियों के साथ अपने बाल कटवाते हुए”। इस वीडियो में अर्जुन कपूर भी बाल कटवाने के बाद आलिम हकीम को थैंक्यू कहते नज़र आ रहे हैं। अर्जुन कहते हैं “आलिम भाई, हेयरकट के लिए शुक्रिया। यहां वापिस आकर अच्छा लगा। यहां मौजूद होने के लिए धन्यवाद। और उन सभी के ले जो ये वीडियो देख रहे हैं, ये एक नया अनुभव है, लेकिन एक सुरक्षित अनुभव है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप आएं और सुरक्षित हाथों और अच्छे प्रोफेशनल्स से अपने बाल कटवाएं”।

हाल ही में 26 जून को अर्जुन ने अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी नई फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’(Sandeep Aur Pinky Faraar) रिलीज़ का इंतज़ार कर रही है। निर्देशक दिबाकर बनर्जी(Dibakar Banerjee) की इस फिल्म में अर्जुन के अपोजिट अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा(Parineeti Chopra) नज़र आएंगी।

Related Story