लॉकडाउन में अनुष्का बन गईं विराट की हेयर ड्रेसर, देखिए वीडियो

By Neetu March 28, 2020, 1:31 p.m. 1k

कोरोना वायरस coronavirus की वजह से भारत में 21 दिनों का लॉक डाउन है। आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घरों में बंद हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी क्वॉरेंटाइन Quarantine लाइफ जी रहे हैं। इस दौरान दोनों तरह तरह की वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। विराट कोहली Virat Kohli और अनुष्का  Anushka Sharma लोगों से बार-बार अपील कर रहे हैं कि वह अपने घरों से बाहर ना निकले। इसी दौरान अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह विराट कोहली के बालों की कटिंग करती हुई दिख रही हैं। देश में लॉकडाउन  lock town है इसलिए विराट कोहली अपने हेयर स्टाइलिस्ट  Virat haircut के पास नहीं जा सकते लिहाजा उनकी वाइफ अनुष्का ही उनकी हेयर ड्रेसर बन गईं।  बहुत कम समय में अनुष्का ने विराट को एक अच्छी सी हेयर स्टाइल दे दी। इस वीडियोो से पताााााााा चलता है कि अनुष्का बहुत अच्छा हेयर ड्रेसर हैं।

विराट और अनुष्का लगातार लोगों से यह भी अपील कर रहे हैं कि वह अपने घरों में बंद रहें। जनता कर्फ्यू के बाद से ही वह लगातार वीडियो शेयर कर रहे हैं और लोगों को जागरुक कर रहे हैं। भारत में जब 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया तब भी दोनों ने वीडियो शेयर कर लोगों से धीरज रखने और अपने घरों में बने रहने के लिए कहा।

अनुष्का शर्मा लोगों से ना सिर्फ घरों में रहने की अपील कर रही है बल्कि पिछले दिनों उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि कोरोना वायरस से बचने के लिए आपको हाथ धोना चाहिए। 

लॉक डाउन के दौरान विराट और अनुष्का को एक साथ वक्त बिताने का मौका मिल रहा है। आए दिन विराट कोहली अपने क्रिकेट को लेकर घर से बाहर रहते हैं लेकिन लंबे समय बाद उनको अनुष्का के साथ वक्त बिताने का मौका मिला है। अनुष्का आए दिन विराट के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही है।

Related Story