शादी के बाद पहले 6 महीने में सिर्फ 21 दिन साथ रहे थे अनुष्का और विराट !

By Neetu July 2, 2020, 1:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जो कि इन दिनों अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  के साथ घर पर क्वालिटी टाईम स्पेन्ड कर रही है। लॉकडाउन के बीच अनुष्का और विराट को एक साथ वक्त बिताने का काफी लंबा मौका मिल गया है। इससे पहले दोनों अक्सर काम में उलझे रहने की वजह से एक दूसरे के साथ ज्यादा टाईम स्पेन्ड नहीं कर पाते थे। लेकिन अब जब इन्हें साथ रहने का मौका मिला है तो दोनों मिलकर इस मौके का बेहद लुफ्त उठाते दिख रहे हैं। दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर भी ऐक्टिव रहते है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मस्ती भरे पिक्चर्स और वीडियोज़ शेयर कर अपने फैन्स को एंटरटेन करते रहते है। इसके अलावा ये दोनों लोगों के बीच एक आदर्श कपल भी हैं। दोनों जब भी साथ दिखते हैं, सुर्खियों में छा जाते हैं। 

वही लॉकडाउन के बीच दोनों के इतने लंबे साथ वक़्त बिताने पर अनुष्का ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत कि और उन्होनें अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कई बातों का खुलासा किया है। अनुष्का ने बताया कि उनकी शादी के बाद पहली बार ऐसा मौका मिला है, जब मैं और विराट इतना वक़्त एक दुसरे के साथ बिता पा रहे है। इसी दौरान अनुष्का ने एक और चौंकाने वाली बात भी कही है। अनुष्का ने बताया कि हमारी शादी के पहले छह महीनों में, मुझे और विराट को सिर्फ 21 दिन एक साथ टाईम स्पेन्ड करने का मौका मिला था। जी हां, सिर्फ 21 दिन एक साथ और इन कुछ घंटों के साथ के लिए हम दोनों ने कई बार कई घंटों की यात्रा भी की थी। 

अनुष्का ने आगे कहा कि, 'लोग यह मानते हैं कि जब मैं विराट से मिल रही हूं या जब वह मुझसे मिलने आ रहे है तो सबको ये लगता है कि हम लोग छुट्टी पर है। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। हमारे मुलाकात के दौरान हम दोनों में से कोई एक व्यक्ति हमेशा काम करता रहता है। वही अनुष्का ने बताया कि,हमारी शादी के पहले 6 महीने, हमने एक साथ सिर्फ 21 दिन ही बिताए थे। हां, ये बिल्कुल सच है और वास्तव में मैनें इन दिनों को गिना भी था। क्योंकि एक साथ बिताया हर वक़्त हमारे लिए बहुत कीमती होता है।'

अनुष्का ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ये लॉकडाउन मेरे और विराट के लिए वरदान की तरह साबित हुआ है क्योंकि इस दौरान हम दोनों एक-दूसरे के साथ लंबा समय बिता पा रहे हैं। वही अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने उन लोगों के प्रति सहानुभूति भी जताई है जो लॉकडाउन के दौरान मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इन कुछ महीनों में मुझे जो भी छोटी-मोटी असुविधाएं झेलनी पड़ीं, वो हमारे देश में इससे भी ज्यादा मुश्किल झेल रहे लोगों के मुकाबले कुछ भी नहीं हैं। लोग घर जाने में असमर्थ हैं, कुछ लोग आर्थिक, तो कोई भुखमरी और कोई घर के कई अन्य नुकसान से जूझ रहे हैं।

Related Story